PM की अश्लील फर्जी फोटो पोस्ट करने पर स्कूल संचालक पर मुकदमा

Bareilly, Uttar Pradesh, India
PM की अश्लील फर्जी फोटो पोस्ट करने पर स्कूल संचालक पर मुकदमा

स्कूल संचालक ने सोनम गुप्ता से जुड़ी एक अश्लील पोस्ट डाली थी, ममाले में मुकदमा दर्ज हो गया है।

बरेली। वाट्सएप्प ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अश्लील फर्जी फोटो पोस्ट करना एक स्कूल संचालक को महंगा पड़ गया। बीजेपी जिलाध्यक्ष की शिकायत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फर्जी फोटो वाट्सएप्प ग्रुप पर डालने वाले के खिलाफ फरीदपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला

फरीदपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर रहने वाले डॉक्टर हरिओम पुत्र श्रीपाल स्कूल संचालक हैं। दो दिन पहले डाक्टर हरिओम ने सोनम गुप्ता से जुड़ी एक अश्लील पोस्ट डाली थी। जिसमें प्रधानमंत्री की फर्जी आपत्तिजनक फोटो थी। ग्रुप में बीजेपी नेता भी जुड़े हुए थे। उन्होंने इसकी जानकारी जिला संगठन को दी जिसके बाद बीजेपी के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर ने पोस्ट डालने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए फरीदपुर थाने में तहरीर दी।

क्या कहना है पुलिस का
फरीदपुर एसएचओ आरएन चौधरी ने बताया कि बीजेपी जिलाध्यक्ष ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक पोस्ट वाट्सएप्प पर डाले जाने की शिकायत की थी। बीजेपी की शिकायत पर डॉक्टर हरिओम के खिलाफ 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

अफसर ने भी उड़ाया था पीएम का मजाक
मीरगंज में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात हिदायत उल्ला खां ने  अपने ही विभाग के सरकारी वाट्सएप्प ग्रुप स्वच्छ भारत मिशन पर प्रधानमंत्री के फोटो के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए ग्रुप में पोस्ट किया था। इस ग्रुप में मिशन से जुड़े अधिकारी कर्मचारी, मुख्य विकास अधिकारी एवं ज़िलाधिकारी जैसे आला अफसर भी जुड़े हुए हैं। इन अफसरों के संज्ञान में जब यह पोस्ट आया तो सम्बंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। जिसके बाद पोस्ट डालने वाले अफसर को सस्पेंड कर दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned