तौकीर रजा के खिलाफ सड़कों पर उतरे हिंदूवादी संगठन, केस दर्ज करने की मांग

Bareilly, Uttar Pradesh, India
तौकीर रजा के खिलाफ सड़कों पर उतरे हिंदूवादी संगठन, केस दर्ज करने की मांग

तौकीर रज़ा खां के बयान का लोगों ने सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त विरोध किया है।

बरेली। इस्लामिया मैदान में इत्तेहाद-ए-मिल्लत कौंसिल (आइएमसी) के सामाजिक एकता सम्मलेन में संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रज़ा खां के विवादित बयान का विरोध शुरू हो गया है। मौलाना तौकीर रज़ा खां पर कार्रवाई करने और उन एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल  ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और ज्ञापन दिया।

बयान का जोरदार तरीके से विरोध  
विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने कहा है कि उनके बयान के बाद हिन्दू समाज में रोष व्याप्त हैं। ये केवल हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा नहीं है बल्कि इस बयान से समस्त नारी समाज का अपमान हुआ है। ये बयान बरेली में साम्प्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ रहा है। हिन्दू समाज में नारी की शक्ति के रूप में पूजा की जाती है। तौकीर रजा का यह बयान हमारी धार्मिक आस्था पर चोट हैं। इसके साथ ही सरधना के उपदेश राणा ने भी मौलाना तौकीर रज़ा खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली में तहरीर दी है।

क्या कहा था मौलाना तौकीर रज़ा खां ने

इस्लामिया मैदान में आयोजित हुए समाजिक एकता सम्मेलन में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह की मौजूदगी में मौलाना ने कहा था कि तुम्हारे यहां भी तो एक औरत के पांच पति होते हैं और बेचारी गरीब औरत को ये भी नहीं मालूम होता है कि उसके बच्चे का बाप कौन है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned