सौतेली मां कर रही थी बच्चों के साथ यह काम, उनके लिए पुलिस बनी 'गार्जियन' 

Santosh Pandey

Publish: Apr, 21 2017 04:06:00 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
सौतेली मां कर रही थी बच्चों के साथ यह काम, उनके लिए पुलिस बनी 'गार्जियन' 

बेरली के कैंट थाने का मामला,  दोनों बच्चे घर जाने को तैयार नहीं 

बरेली। वर्तमान पुलिस केवल अपराध पर ही अंकुश नहीं लगाती बल्कि वह सर्वजन का काम कर रही है। बुजुर्ग, युवा, महिलाओं और मासूूूमों के लिए पुलिस काम कर रही है। ऐसा ही एक मामला समाने आया है जिसे आप जानकर दंग रह जाएंगे। दो मासूम बच्चे स्कूल की छुटृटी होने के बाद भी घर नहीं जा रहे थे। वो रो रहे थे। यूपी पुलिस के डायल 100 तक मामला पहुंचा और बच्चों को शांत कराने में पुलिस ने गार्जीयन का काम किया है। बच्चों को सकुशल उनके घर पहुंचाया। 


यह है मामला 

20 अप्रैल की बात है। दो बच्चे स्कूल से अपने घर नहीं जाना चाह रहे थेे। वो रो रहे थे। उन्हें अपने घर के नाम पर रोना आ रहा था। दोनों कह रहे थे कि वो घर नहीं जाएंगे चाहे कही भी चले जाएंगे। बच्चे मरने को भी तैयार थे। कैंट थाना के बुखारा मोड़ के पास की घटना है। इसकी सूचना पीआरवी को मिली। अनमोल व राधा दोनों क्रमश: सात और आठ वर्ष के हैं। पुलिस ने बच्चों को बहुत समझाया लेकिन बच्चे घर जाने को तैयार नहीं थे। पुलिस ने बच्चों के पिता राजकुमार को बुलाया। बच्चों को किसी तरह समझाकर उनके चाचा के साथ घर भेजा गया। बच्चों ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां घर पर मारती है।  

इन्होंने की कार्रवाई 

पीआरवी 0154 नंबर की थी जिसमें कमांडर एचसीपी उदयवीर सिंह, सब कमांडर आरक्षी मनीष कुमार और पॉयलट आरक्षी योगेन्द्र पाण्डेय थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned