बीबीए, बीसीए के विद्यार्थियों को  नहीं मिल रहा सरकारी टैबलेट

Ajay Shrivastava

Publish: Nov, 30 2016 12:24:00 (IST)

Jagdalpur
बीबीए, बीसीए के विद्यार्थियों को  नहीं मिल रहा सरकारी टैबलेट

शासकीय काकतीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र महासंघ  ने विभिन्न कक्षाओं में टेबलेट वितरण नहीं होने के संबंध में सौंपा ज्ञापन।

जगदलपुर. शासकीय काकतीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र महासंघ  ने विभिन्न कक्षाओं में टेबलेट वितरण नहीं होने के संबंध में आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय के नाम ज्ञापन मंगलवार को पीजी कॉलेज के प्राचार्य व उच्च शिक्षा के सहायक संचालक को सौंपा।

युवा सूचना क्रांति योजना के अंतर्गत शासन ने उच्च शिक्षा संस्थाओं के विद्यार्थियों को टैबलेट व लैपटॉप वितरण किया जाता है।

अध्यक्ष अंकित सिंह ने बताया कि  कुछ साल से बीबीए, बीसीए, एलएलबी, बीएड, पीजीडीसीए जैसे  कक्षाओं के विद्यार्थियों को शासन की इस योजना का लाभ नहीं दिया जा रहा है।

इससे छात्रों में असंतोष है। महासंघ वर्तमान सत्र में बीबीए, बीसीए, एलएलबी, बीएड, पीजीडीसीए कक्षा के विद्यार्थियों को भी शासन की इस योजना का लाभ प्रदान किए जाने का निर्देश देने की मांग की।

उच्च शिक्षा विभाग के छात्रों के प्रति भेदभाव जारी है। मांग पूरी नही होने पर छात्र धरना प्रदर्शन करेंगे। मांग करने वालों में अजीत, विनय, सुमीत, प्रभात, अब्दुल, सचिन, बसंल कुणान, दीपक, पवन, विकास, केसर आदि उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned