शहर हुआ पानी पानी किन स्कूलों की हुई छुट्टी बारिश से किस वार्ड में भरा पानी जाने यहां पढ़े खबर

ajay shrivastav

Publish: Jul, 18 2017 09:49:00 (IST)

Bastar, Chhattisgarh, India
शहर हुआ पानी पानी किन स्कूलों की हुई छुट्टी बारिश से किस वार्ड में भरा पानी जाने यहां पढ़े खबर

मौसम विभाग की ओर से आई चेतावनी ने बस्तर में अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। लगातार हो रही भारी बारिश से शहर के वार्डो का हाल बेहाल

जगदलपुर. मौसम विभाग की ओर से आई हुई चेतावनी ने बस्तर में अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। लगातार हो रही भारी बारिश से जगदलपुर शहर का ही नहीं बल्कि आसपास के गांवों का भी यही हाल है। कल तक दोपहर तक हालत थोड़े ठीक थे पर सोमवार रात हुई रातभर बारिश से शहर की हालत बिगाड़ दी है। शहर के कई वार्डो में भरा पानी।

शहर में यहां है पानी भराव
एफसीआई गोदाम के पीछे की ओर शहर में सबसे ज्यादा पानी भराव हुआ है महरानी अस्पताल के एवं टैगोर वार्ड में बारिश का पानी इतना हो चुका है कि लोगों की घरो में पानी भर चुका है रात भर लोग अपने घर से पानी निकालने में लगे है। लोग पानी से बचने के लिए पलंग तखत एवं टेबलों का सहारा ले रहे है।

स्कूली बच्चों की छुट्टी से मौज
भारी बारिश को देखते हुए बारिश को देखते हुए शहर के निर्मल स्कूल की एक दिन की छुट्टी घोषित कर दी गई है। पालकों को मैसेज कर इसकी जानकारी दी गई।वहीं शहर के एक और स्कूल दिप्ती कानवेंट में पानी भर जाने से वहां के शिक्षकों ने मंगलवार की छुट्टी कर दी गई है।

पार्क बना तालाब
शहर का फेमस शहीद पार्क के सामने वालो पुल भर जाने से रास्ते पर पानी भर चुका है। लोगों का वहां से आवागमन ठप हो चुका है। शहर के अंदर ही बाढ़ जैसी स्थिती बन गई है। लोगों की रात पानी के साथ गुजरी वार्डो में पानी निकालने में पूरी रात निकली है। बताया जा रहा है कि नालियां जाम होने से शहर के अंदर ये हालत पैदा हुए है।

सांई मंदिर हुआ पानी पानी
धरमपुरा मार्ग में साई मंदिर के सामने रास्ते पर ही पानी भर गया है जिससे लोगों को आवागमन में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हर साल बारिश के मौसम में इस सड़क में मंदिर के पास पानी भर जाता है पानी भी एक फीट तक सड़क पर पानी भरने से लोगो को आवागमन में परेशानी होती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned