तेज रफ्तार बस हुई अनियंत्रित जानिए आगे क्या हुआ

ajay shrivastav

Publish: Apr, 21 2017 12:32:00 (IST)

Bastar, Chhattisgarh, India
तेज रफ्तार बस हुई अनियंत्रित जानिए आगे क्या हुआ

कुशवाहा ट्रैवल्स की सवारी बस दुर्घटनाग्रस्त छ: यात्री हुए घायल। सीआरपीएफ के जवानों ने  घायलों का करवाया उपचार घायलों में 3 महिलाएं

दोरनापाल. जगदलपुर से कोंटा की ओर जा रही कुशवाहा ट्रेवल्स की बस गुरुवार शाम अनियंत्रित हो कर पलट गई। बस के पलटने से उस पर सवार 6 लोगों को चोटें आई हैं। दुर्घटना स्थल के नजदीक ही सीआरपीएफ की  228वीं बटालियन मौजूद थी। बटालियन के जवानों व अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर राहत पहुंचाई। जवानो ने प्राथमिक उपचार के लिए घायलों को तत्काल दोरनापाल स्वास्थ्य केंद्र भेजने की व्यवस्था की। दुर्घटना में एक 12 वर्ष के बालक सहित तीन महिलाएं दो पुरुष शामिल हैं।

सीआरपीएफ ने दिखाई मानवता
दुर्घटना करीब शाम पांच बजे हुई थी।  घटना स्थल से पांच सौ मीटर पर सीआरपीएफ का कैंप है। सुरक्षा बलों के कैंप तक दुर्घटना की आवाज आई तो आनन फानन में कैंप में मौजूद जवान मदद के लिए दौड़े। इस मौके पर द्वितीय कमान अधिकारी पी के त्रिपाठी पूरे समय मौजूद रहे।


तेज गति के दुर्घटना का सबब
सुकमा कोंटा सड़क का निर्माण कार्य अभी चल रहा है। कई जगहों पर मुरुम डाल कर सड़क चौड़ी कर दी गई है। इसके चलते दुर्घटना होने की आशंका बनी रहती है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। अनियंत्रित होने के कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned