पश्चिम में चली बीजेपी की आंधी, पूर्वांचल में आएगी सुनामी, बोले अमित शाह

Basti, Uttar Pradesh, India
पश्चिम में चली बीजेपी की आंधी, पूर्वांचल में आएगी सुनामी, बोले अमित शाह

बस्ती के महदेवा विधानसभा में अमित शाह ने की चुनावी जनसभा, अखिलेश और राहुल पर साधा निशाना।

बस्ती. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बार फिर बीजेपी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की आंधी चली है और अब वह पूर्वांचल पहुंचकर सूनामी में तब्दील हो जाएगी। उन्होंने बस्ती जिले की महदेवा विधानसभा क्षेत्र में वहां के बीजेपी प्रत्याशी रवि सोनकर के पक्ष में झिनकुला इंटर कॉलेज में चुनावी सभा को संबोधित किया।



अमित शाह के निशाने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेष यादव रहे। दो चरण की पोलिंग होने के बाद 19
फरवरी को तीसरे चरण के मतदान को लेकर अति उत्साहित नजर आ रहे अमित शाह ने दावा किया कि पश्चिम से चली भाजपा की लहर अब पूर्वांचल में आते-आते सुनामी बन गई है जिसका फायदा उन्हे अब आने वाली पोलिंग में मिलने वाला है। जिस तरह यूपी की जनता का साथ मिल रहा है, उससे साफ नजर आ रहा है कि यूपी में भाजपा की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनने जा रही है।



सपा सरकार के विवादित मंत्री गायत्री प्रजापति को लेकर भी अमित शाह ने तंज के तीन चलाए। कहा कि बलात्कार के आरोपी सपा मंत्री पर जब पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो आज सुप्रीम कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि अखिलेश जी आपका काम नहीं कारनामा बोलता है। कहा कि सीएम अखिलेश कहते हैं कि अब मैं सुधर गया हूं, तो क्या पहले बिगड़े हुए थे। सपा-कांग्रेस का गठबंधन दो पार्टियों या परिवारों का नहीं बल्कि दो भ्रष्टाचारियों का मिलन है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned