BJP विधायक ने अस्पताल में मारा छापा, कमियां देखकर भी कर दीं नजरअंदाज

Basti, Uttar Pradesh, India
BJP विधायक ने अस्पताल में मारा छापा, कमियां देखकर भी कर दीं नजरअंदाज

बीजेपी विधायक दयाराम चैधरी ने गुरुवार को अचानक की ओपेक अस्पताल पर छापेमारी।

बस्ती. यूपी के बस्ती सदर के भाजपा के विधायक दयाराम चैधरी गुरुवार की सुबह अचानक पूर्वांचल के मिनी पीजीआई कहे जानेवाले हास्पिटल ओपेक चिकित्सालय में छापा मारने पहुंचे गये। पर उनके इस छापेमारी में उनकी इस क्षेत्र में अनुभवहीनता साफ तौर पर नजर आई। विधायक जी अस्पताल में दौड़ लगाते रहे पर उन्हे कमियां नजर नहीं आयीं। कुछ जागरूक लोगों ने जब ऑन द स्पाट विधायक जी को खामियों से रू ब रू कराया तब भी उन्होंने जिम्मेदार लोगों को जैसे अभयदान दे दिया।



आरोप था कि अस्पताल में एंटीबायोटिक की दवा मरीजों को यह कहकर नहीं दी जा रहीं कि स्टॉक में मौजूद नहीं। पर जब विधायक जी औषधि केन्द्र पहुंचे तो उन्हें वह दवा वहां मिल गई जिसे मरीजों को बाहर से लाने के लिये कहा जा रहा है। इसकी शिकायत वार्ड में भर्ती एक मरीज ने विधायक से की भी मगर उन्होने जैसे उसे अनसुना कर दिया।



सुलभ शौचालय में ताला देखकर विधायक ने कैली के डायरेक्टर को तत्काल उसे चालू करने का निर्देश दिया। इसके बाद ओपीडी के शुरू न होने से नाराज विधायक ने निर्माण निगम के परियोजना प्रबंधक से भी बात कर कहा कि जल्द ही इसका काम पूरा हो ताकि इसे अस्पताल प्रशासन को सौंपा जा सके, जिससे यहां आने वाले मरीजों को अच्छी सुविधा मिले। विधायक की नजर अस्पताल के बाहर शुद्ध पेयजल केन्द्र पर पड़ गई जहां की हालत देखकर उन्होने डायरेक्टर को जमकर फटकारा।




वाटर कुलर खराब होने की वजह से गरम और दुषित पानी मरीजों व उनके परिजनों को पीना पड़ रहा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned