घात लगाए बैठे अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत

Indresh Gupta

Publish: Dec, 01 2016 04:14:00 (IST)

Begusarai, Bihar, India
घात लगाए बैठे अपराधियों ने युवक को मारी गोली, मौत

सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि तूफानी सिंह पर पीयूष हत्याकांड के साथ-साथ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

बेगूसराय। मटिहानी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा ढाला चंद्रिका स्थान के पास बुधवार की शाम हथियारों से लैस अपराधियों ने मटिहानी थाना क्षेत्र के सिंहमा उत्तरबाड़ी टोला निवासी सुधीर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र तूफानी सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी।

बताया जाता है कि उक्त युवक बेगूसराय से अपनी बाइक से घर लौट रहा था, इसी क्रम में पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने चार गोलियां दाग कर युवक को मौत की नींद सुला दी। गोलीबारी की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजेश कुमार, मटिहानी एवं मुफस्सिल थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, बताया जाता है कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। वह छह माह पूर्व ही जेल से बाहर निकल कर आया था। इस संबंध में सदर डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि तूफानी सिंह पर पीयूष हत्याकांड के साथ-साथ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

घटना के दिन भी उसने इलाके में छिनतई का प्रयास किया था, उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned