विपक्षी साध रहे केंद्र सरकार पर निशाना, नेशनल हाइवे किया जाम

Indresh Gupta

Publish: Nov, 29 2016 05:31:00 (IST)

Begusarai, Bihar, India
विपक्षी साध रहे केंद्र सरकार पर निशाना, नेशनल हाइवे किया जाम

 जनाधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि नोट बंदी के कारण देश में व्यापक आर्थिक तंगी आ गयी है।

बेगूसराय। नोटबंदी को लेकर चारों और विपक्षी केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। 28 नवंबर को भारत बंद के लिए जिले की कई पार्टियों ने अपने-अपने क्षेत्र में बंदी को सफल बनाने के लिए सड़क को जाम रखा। इस जाम के दौरान एनएच 28 व एनएच 31 विशेष रूप से प्रभावित रहा। नतीजा हुआ कि सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी।

वाम दलों के साथ-साथ अन्य छोटी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके विरोध में शहर में प्रदर्शन कर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। इस बंदी को सफल बनाने के लिए जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा एनएच 31 को लगभग पांच घंटे तक जाम रखा।

जनाधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने पार्टी के झंडे और बैनर के साथ एनएच 31 स्थित ट्रैफिक चौक के नजदीक बैठ कर सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की। जनाधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि नोट बंदी के कारण देश में व्यापक आर्थिक तंगी आ गयी है।

इसके खिलाफ में भारत और बिहार को बंद रखा गया। इस बंदी में शामिल जनाधिकार पार्टी के अंजय कुमार, बिरजू कुमार, ओमप्रकाश साहू, गौतम रजक संजीत पासवान, रूपेश यादव, कर्मवीर कुमार, विभूति यादव सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे। भारत बंद को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष प्रो अशोक कुमार यादव के नेतृत्व में शहर में आक्रोश मार्च निकाला।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned