10 किलो अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Satya Narayan Shukla

Publish: Feb, 16 2017 11:48:00 (IST)

Bemetara, Chhattisgarh, India
10 किलो अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जिला क्राइम ब्रांच ने दो अंतर्राज्यीय तस्करों को 10 किलो अवैध गांजा के साथ पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों के विरुद्ध धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय से न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया। 

बेमेतरा. जिला क्राइम ब्रांच ने दो अंतर्राज्यीय तस्करों को 10 किलो अवैध गांजा के साथ पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों के विरुद्ध धारा 20 (ख) नारकोटिक एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया। 

बस से जा रहे थे कवर्धा
जानकारी के अनुसार, जिला क्राइम ब्रांच को मुखबीर से सूचना मिली की दो तस्कर अवैध गांजा के साथ बस में सवार होकर कवर्धा की ओर जा रहे है। सूचना पर चौकी खण्डसरा अंतर्गत ग्राम अगरी ओडिया में बस को रोक जांच करने पर उड़ीसा निवासी दो युवकों को संदिग्ध बैग के साथ पकड़ा गया। बैग की जांच करने पर उसमें गांजा पाया गया। पूछताछ में आरोपी मैसक पिता योमरू गाडा (23) व मोहन पिता मुरली यदरू (29) ग्राम बोरगांव थाना गेसाकुण्डा जिला नवरंगपुर ने गांजा को अवैध रूप से बिक्री के लिए ले जाना कबूल किया। 

51 हजार का गांजा
क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से 10 किग्रा अवैध गांजा कीमत 51600 रुपए जब्त कर अग्रिम कार्रवाई के लिए चौकी खंडसरा के सुपुर्द किया। इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच प्रभारी एसआर मंडावी, आरक्षक जगमोहन कुंजाम, रामेश्वर माण्डले, रविन्द्र तिवारी, गोपाल सिंह, अजय सिंह, हेमन्त साहू, राजकुमार भास्कर, प्रदीप चतुर्वेदी शामिल थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned