बेटी के घर में बैठा था पिता, अचानक मौत बनकर आई अनियंत्रित ट्रक और थम गई सांसे

Bemetara, Chhattisgarh, India
बेटी के घर में बैठा था पिता, अचानक मौत बनकर आई अनियंत्रित ट्रक और थम गई सांसे

बेमेतरा थाना क्षेत्रांगर्तत ग्राम कन्हेरा में बीती रात अनियंत्रित ट्रक के सड़क किनारे स्थित घर में घुसने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

बेमेेतरा. बेमेतरा थाना क्षेत्रांगर्तत ग्राम कन्हेरा में बीती रात अनियंत्रित ट्रक के सड़क किनारे स्थित घर में घुसने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध धारा 279, 337, 304 ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

बेटी के ससुराल पहुंचा था बुजुर्ग
जानकारी के अनुसार, मृतक भुजबल सतनामी (70) ग्राम कातलबोड़ रिटायर्ड बिजली कर्मचारी था, जो अपनी बेटी के ससुराल ग्राम कन्हेरा आया हुआ था। विलम्ब होने के कारण मृतक भुजबल रविवार रात में अपनी बेटी के घर में रूक गया। रात्रि करीब 8:30 बजे मृतक घर के अंदर अपनी बेटी व दामाद से बातचीत कर रहा था, इस दरमियान कवर्धा की ओर जा रहे सीमेंट से भरे ट्रक के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे स्थित घर में जा घुसा। 

मौके पर हो गई मौत
इस हादसे में भुजबल सतनामी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना खण्डसरा चौकी व हलका पटवारी को दिया गया। प्रार्थी के अनुसार, सूचना पर घटनास्थल पहुंचकर पटवारी ने करीब 5 लाख रुपए क्षति का अनुमान लगाया है।

परिजन मुआवजे पर अड़े, रात भर पड़ा रहा शव
घटना से आक्रोशित परिजन व ग्रामीण शासन से अर्थिक सहायता की मांग को लेकर अड़ गए और घटनास्थल पहुंची पुलिस को रात भर शव नहीं उठाने दिया। प्रात: में काफी जद्दोजहद के बाद पुुलिस ने शव का पंचानामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम पश्चात् शव परिजन को सौंप दिया गया। परिजन घटनास्थल मे किसी अधिकारी के नहीं पहुंचने से नाराज थे। सुबह करीब 7 बजे जिला मुख्यालय पहुंचे परिजन तहसीलदार बेमेतरा प्रवीण तिवारी के आश्वासन के बाद शांत हुए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned