आरक्षक और होमगार्ड सैनिक लाइन अटैच

ghanshyam rathor

Publish: Oct, 18 2016 09:05:00 (IST)

betul
आरक्षक और होमगार्ड सैनिक लाइन अटैच

झल्लार थाना क्षेत्र में ताश के पत्त्ते खेलने वाले एक आरक्षक और एक होमगार्ड सैनिक को लाइन अटैच कर दिया है। पत्ते खेलने वाले दो लोग स्पष्ट दिखाई नहीं देने से इनकी अभी जांच की जा रही है। 

बैतूल। झल्लार थाना क्षेत्र में ताश के पत्त्ते खेलने वाले एक आरक्षक और एक होमगार्ड सैनिक को लाइन अटैच कर दिया है। पत्ते खेलने वाले दो लोग स्पष्ट दिखाई नहीं देने से इनकी अभी जांच की जा रही है। पत्रिका द्वारा थाने में ताश के पत्ते खेलने को लेकर स्टिंग किया था,जिसके बाद एसपी ने यह कार्रवाई की है। 
झल्लार थाने में चार लोगों द्वारा दिन के समय में ही ताश के पत्ते खेले जा रहे थे,जिसमे से दो यूनिफार्म में थे। एक बिना यूनिफार्म में बैठा और ठीक इसके सामने एक अन्य व्यक्ति बैठकर ताश के पत्ते खेल रहे थे।  जिसका पत्रिका ने स्ंिटग कर वीडियो भी बनाया था। पत्रिका में मामला सामने आने के बाद एसपी राकेश जैन ने जांच के आदेश दिए थे। भैंसदेही एसडीओपी एचएन मैहर ने मामले की जांच की। वीडियो में यूनिफार्म पर स्पष्ट रुप से पत्ते खेल रहे आरक्षक कमल पांसे और होमगार्ड  सैनिक नामदेव को लाइन अटैच कर दिया है। अन्य दो लोगों की भी जानकारी ली जा रही है। एएसपी एसआर सरियाम ने बताया कि आरक्षक  कमल पांसे और होमगार्ड सैनिक नामदेव की पहचान होने के बाद उन्हें लाइन अटैच कर दिया है। अन्य दो लोगों की भी पहचान करवाई जा रही है। जांच के बाद इन पर भी कार्रवाई की जाएगी। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned