नपा में मनमर्जी का काम

Prakash Sahu

Publish: Jun, 19 2017 09:56:00 (IST)

betul
नपा में मनमर्जी का काम

समय पर नहीं आते अधिकारी कर्मचारीआवेदन लेकर घंटों खड़े रहते हैं लोग


आमला. नगरपालिका में मनमर्जी का आलम आम लोगों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं है। आए दिन लोगों को अपनी समस्याओं को लेकर नपा कार्यालय के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। वर्तमान में नगर की मूल समस्या पानी की है। नगर के अलग- अलग वार्ड से पानी की समस्या को लेकर आने वाले लोगों को घंटों अधिकारियों और कर्मचारियों का इंतजार करना पड़ता है। सोमवार को  सुबह ११ बजे तक नपा में कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचा था। नपा के उपयंत्री पिछले पंद्रह दिनों से गायब है। उनके स्थान पर कामकाज स्टोर किपर द्वारा किया जा रहा था।
पानी की सप्लाई ठप
नगर के नितिन राठौर, हरिश राठौर, विजय किरोदे का कहना है कि नगर में पानी की सप्लाई विकराल होते जा रही है। वार्ड स्तर पर आठ से दस दिनों के अंतराल में पानी की सप्लाई की जा रही है जिसके कारण नगर में पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने बताया कि नगरपालिका अधिकारी सहित अध्यक्ष को पानी की समस्या से अवगत भी कराया पर उनके द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि पानी की समस्या को लेकर कदम नहीं उठाए तो  आने वाले कुछ दिनों में पानी की समस्या विकराल हो सकती है। उन्होंने सुधार की मांग की है।
आए दिन की समस्या
नगर के मुकेश चौहान, राहुल रहड़वे का कहना है कि नपा में कर्मचारियों का आलम आए दिन की समस्या है। समय पर कर्मचारी आ भी जाए तो कक्षों से दूरी बनाकर रखते हैं। कई बार तो देरी से कार्यालय आने के बाद जल्दी कार्यालय छोड़ देते हैं। लोगों का कहना है कि नगर में सफाई व्यवस्था भी ठप है। बारिश के पहले सफाई की मांग नपा से की गई थी पर  इस ओर नगरपालिका ने कोई पहल नहीं की गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned