चोरी की रेल मंत्री से शिकायत। 

ghanshyam rathor

Publish: Jun, 20 2017 09:40:00 (IST)

betul
चोरी की रेल मंत्री से शिकायत। 

 कॉलेज की लिपिक के साथ हबीबगंज स्टेशन पर लूट कॉलेज की ही प्राध्यापक के साथ आ रही थी बैतूल। ट्विटर से की रेल मंत्री से शिकायत। 

 
बैतूल। सदर स्थित गल्र्स कॉलेज की महिला लिपिक से हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह लूट का मामला सामने आया है। लिपिक के साथ कॉलेज की ही प्राध्यापक भी साथ में थी। बैतूल पहुंचने पर महिला लिपिक ने जीआरपी चौकी इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। 
जानकारी के मुताबिक गल्र्स कॉलेज सदर में लिपिक के पद पर पदस्थ सुनीति पंडया निवासी सोनाघाटी और इसी कॉलेज में पदस्थ जीवविज्ञान की प्राध्यापिका लक्ष्मी अग्रिहोत्री किसी काम से भोपाल गए थे। मंगलवार सुबह हबीबगंज स्टेशन से बैतूल आने के लिए जयपुर-मैसूर एक्सप्रेस में सुबह सात बजे के करीब चढ़े थे। एस 6 बर्थ 17,18 में दोनों का रिजर्वेशन था। लिपिक और प्राध्यापक के टे्रन में चढ़ते ही तीन-चार युवक टे्रन में चढ़ गए। युवक सीट को लेकर लिपिक और प्राध्यापक से बहस करने लगे। इसी बीच अन्य युवक ने लिपिक सुनीति पंडया का पर्स निकाल लिया। इसके बाद सभी युवक ट्रेन से उतर गए। टे्रन शुरू हुई तब लिपिक को इसकी जानकारी लगी। पंडया ने बताया कि बेग में 10 हजार 500 रुपए नगद, एटीएम कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस था। लिपिक ने घटना की रिपोर्ट बैतूल जीआरपी चौकी में की है। घटना के बाद महिला लिपिक इतनी डर गई है कि वे मंगलवार को कॉलेज भी नहीं पहुंची। महिला लिपिक सुनीति पंड्या ने इसकी शिकायत ट्विटर के माध्यम  रेल मंत्री  सुरेश प्रभू से भी की है। इस संबंध में जीआरपी चौकी प्रभारी बैतूल शेख मकसूद ने बताया कि लिपिक ने आवेदन दिया है। लूट नहीं पर्स चोरी हुआ है। जांच के लिए  हबीबगंज थाने भेज दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned