MORNING WALK पर तीन बुजुर्गों को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

betul
MORNING WALK पर तीन बुजुर्गों को वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

चिचोली मुख्यालय से महज डेढ़ किमी दूर बैतूल-इंदौर स्टेट हाईवे पर गोलूमंडई के पास शनिवार सुबह सैर पर निकले तीन बुजुर्गों को तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।


चिचोली। चिचोली मुख्यालय से महज डेढ़ किमी दूर बैतूल-इंदौर स्टेट हाईवे पर गोलूमंडई के पास शनिवार सुबह सैर पर निकले तीन बुजुर्गों को तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तीनों बुजुर्ग हवा में उछलकर सड़क से दूर जा गिरे। हादसे के तत्काल बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया था।

प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक टेवेरा वाहन के चालक द्वारा टक्कर मारी गई थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों बुजुर्गों को चिचोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों की सिर पर गहरी चोट लगने के कारण मौत होना बताया गया। 

जानकारी के मुताबिक रोजाना की तरह 65 वर्षीय कमल पटेल, 60 वर्षीय नरेंद्र कटारे और 80 वर्षीय रविंद्र राव जैन शनिवार सुबह भी सैर पर निकले थे। सुबह करीब पौने सात बजे ग्राम गोलूमंडई के पास सड़क किनारे जब वे सैर कर रहे थे। अचानक तेज रफ्तार से आ रहे एक वाहन ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बुजुर्ग हवा में उछलकर दूर जा गिरे। 

Crowd of people in the health center
 the elderly broke the spot on the spot.

हादसे के तत्काल बाद 100 डायल ने मौके पर पहुंचकर तीनों बुजुर्गों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लाया लेकिन गंभीर चोट की वजह से तीनों की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद चिचोली नगर में शोक की लहर फैल गई। स्वास्थ्य केंद्र में भी बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। हादसे के चलते शोक स्वरूप नगर के व्यापारियों ने दोपहर तीन बजे तक अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय लिया। इधर अज्ञात वाहन चालक को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा सभी थाना क्षेत्रों को सूचित कर दिया गया था।

 the elderly broke the spot on the spot. 
डेंजर जोन है लेकिन सुरक्षा के इंतजाम नहीं
गोलूमंडई के पास जहां यह हादसा हुआ है वहां एक खतरनाक मोड़ हैं जो डेंजर पाइंट भी है। अक्सर यहां वाहनों के हादसे होते हैं, लेकिन इसके बाद भी इस डेंजर पाइंट पर सुरक्षा को लेकर न तो कोई संकेत लगाया गया है और न ही सुरक्षा के कोई इंतजाम किए गए हैं। जिसके कारण अक्सर हादसों में लोगों को मौत का शिकार होना पड़ता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned