सड़क हादसे में आमीर खान के फोटोग्राफर की मौत, शाहरूख के थे बेहद करीबी 

Bhadohi, Uttar Pradesh, India
  सड़क हादसे में आमीर खान के फोटोग्राफर की मौत, शाहरूख के थे बेहद करीबी 

पत्नी से मिलकर लौट रहे थे बॉलिवुड के मशहूर फोटोग्राफर, ऐसे हुई मौत... 

भदोही. भदोही के नेशनल हाइवे दो पर ट्रक की चपेट में आने से बॉलीवुड के एक सीनियर फोटोग्राफर की मौत हो गयी।



 फोटोग्राफर राजू उपाध्याय मुम्बई में फ़िल्म कलाकारों के लिए प्रोफेशनल फोटोग्राफी का कार्य करते थे। वे अभिनेता आमिरखान के पर्सनल फोटोग्राफर भी थे। 












यह घटना तब हुई जब वो अपनी शिक्षक पत्नी से मिलने के बाद वापस लौट रहे थे। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के छतमी में हुई है। 





भदोही जिले के मोढ़ निवासी राजू उपाध्याय की पत्नी आशा उपाध्याय जिले के दयावंती पुंज मॉडल स्कूल सीतामढ़ी में शिक्षक है। राजू मुम्बई से उनसे मिलने स्कूल गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे तभी गोपीगंज थाना इलाके के छतमी में डिवाइडर क्रास करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया जिससे मौके पर ही राजू की मौत हो गयी।






स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि राजू मुम्बई में फ़िल्म कलाकारों के लिए लम्बे समय से फोटोग्राफी कर रहे थे। वो अभिनेता अमीर खान के पर्सनल फ़ोटोग्राफर थे। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, वे आमिर खान के लिए काम कर रहे हैं। 




वे शाहरुख खान के भी बेहद करीब थे। शाहरुख ने उन्हें एक कीमती कैमरा भी गिफ्ट किया था जिसकी कीमत लगभग ढाई लाख थी। राजू उपाध्याय का मीडिया से काफी लगाव था। जिसके लिए हाल ही में उन्हें बेस्ट प्रेस फ़ोटोग्राफी के लिए
 प्रतिष्ठित अवार्ड भी मिला था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned