बारात में अवैध कट्टे से हुयी फायरिंग: तीन बच्चे  घायल, वाराणसी रेफर  

Bhadohi, Uttar Pradesh, India
बारात में अवैध कट्टे से हुयी फायरिंग: तीन बच्चे  घायल, वाराणसी रेफर  

शादी समारोह में असलहे से हुई फायरिंग से बारात में अफरा-तफरी मच गई...

भदोही. भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र के उगापुर के दवनपुर गांव में बुधवार की रात को एक शादी समारोह के दौरान एक मनबढ़ युवक द्वारा अवैध असलहे से फायर हो जाने से शादी समारोह में शामिल तीन बच्चे घायल हो गये। शादी समारोह में असलहे से हुये फायरिंग से बारात में अफरा तफरी फैल गयी। सूचना मिलते ही औराई थानाध्यक्ष व पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गये। आरोपी युवक फरार बताया जाता है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उगापुर के दवनपुर गांव में गाजीपुर से कन्हैया श्रीवास्तव के यहां बारात आयी थी। जिसमें गांव का ही एक मनबढ़ युवक अपने पास कट्टा लेकर बारात में शामिल हुआ। पास में रखा कट्टा फायर हो गया। जिससे बारात में शामिल सिंधु श्रीवास्तव 13 वर्ष, सुनील पाल 16 वर्ष तथा अमित पाल 14 वर्ष नामक तीन बच्चे घायल हो गये।

जिसमें सिंधु श्रीवास्तव के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायल बच्चो को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र औराई लाया गया। जहां सिंधु श्रीवास्तव की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। आरोपी युवक के खिलाफ घायल एक बच्चे के पिता विरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी युवक फरार है। जिसे गिरफ्तार करने हेतु उसकी तलाश की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned