यूपी 100 वाहन बेकाबू होकर पलटी, सिपाही गम्भीर 

Bhadohi, Uttar Pradesh, India
यूपी 100 वाहन बेकाबू होकर पलटी, सिपाही गम्भीर 

बहरोजपुर गांव के पास हुआ हादसा

भदोही. भदोही में यूपी 100 डायल की बुलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गयी और एक घर की दीवाल तोड़कर उसमे घुस गयी। इस हादसे में एक दरोगा और दो सिपाही घायल हुए है। दो सिपाहियों की हालत गंभीर होने पर उन्हें वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। 

गोपीगंज थाना इलाके के सरायजगदीश गांव में यूपी 100 की बुलेरो गाडी भोर में एक सूचना पर गयी थी जब यह गाडी वहां से लौट रही थी तभी बहरोजपुर गांव के पास अचानक गाडी अनियंत्रित होकर पलट गयी और सड़क के किनारे एक मकान की दीवाल तोड़कर घुस गयी। हादसा इतना भीषण था की बुलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और टीन शेट का मकान गिर गया । हादसे में यूपी 100 डायल गाडी के ड्राइवर संजय कश्यप और हमराही अनोखे लाल सहित गाडी प्रभारी दरोगा विनोद तिवारी घायल हुए है। 

सभी घायल पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सको ने दो सिपाहियों की हालत नाजुक होने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया है।  वही जिस घर में गाडी घुसी है उसी के बगल के घर में एक परिवार के सात लोग सो रहे थे अगर गाडी उस घर में घुसती तो कई लोगो की जान भी जा सकती है। पुलिस विभाग के सूत्रों की माने तो वाहन 100 के चालको को 15 दिन की ट्रेनिंग दी गयी है ऐसे में सिर्फ 15 दिन की ट्रेनिंग में कोई चालक वाहन चलाने में कितना कुशल हो पायेगा यह एक बड़ा सवाल है। इसे में दुर्घटनाएं बढ़ने की आशंका अधिक है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned