13 साल बच्चे ने दिखाई हाथ की सफाई, युवक पहुंचा थाने

Bhind, Madhya Pradesh, India
13 साल बच्चे ने दिखाई हाथ की सफाई, युवक पहुंचा थाने

हार्डवेयर विक्रेता की जेब से उड़ाए डेढ़ लाख रुपए

गोरमी ञ्च पत्रिका. कस्बे में हार्डवेयर सामग्री के थोक विक्रेता की जेब से जेबकट डेढ़ लाख रुपए चोरी कर ले गया। बताया गया है कि वारदात को 12 से 13 साल के उम्र के बच्चों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने दुकानदार के आवेदन पर से जांच शुरू कर दी है।

हार्डवेयर दुकान संचालक 65 वर्षीय सुरेश शिवहरे पुत्र कुंअरपाल शिवहरे निवासी वार्ड 14 गोरमी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार के दोपहर करीब ढाई बजे अपने बेटे राकेश शिवहरे से दो लाख रुपए की रकम लेकर दुकान पर ही कुछ देर के लिए बैठ गया था। इसी दौरान दो 12 से 13 वर्ष की उम्र के दो बालक आए और उसकी जेब से डेढ़ लाख रुपए निकाल लेगए।

उन्होंने बताया कि 50 हजार रुपए वे दूसरी जेब में रखे हुए थे जबकि डेढ़ लाख रुपए एक जेब में रखे थे। बालकों की तस्वीर दुकान में लगे सीसी टीव्ही कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटैज के आधार पर सर्चिंग शुरू कर दी है। विदित हो कि गुरुवार को गल्ला बेचकर घर जा रहे किसान रामप्राश पाराशर निवासी दले का पुरा की जेब से 50 हजार रुपए उड़ा लिए थे। उक्त घटना में भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है।


वर्सन
किशोर उम्र के लड़के कुछ दिन से कस्बे में सक्रिय हैं। उन्हें पकडऩे के लिए सर्चिंग अभियान शुरू कराया जा रहा है। जल्दी ही बाल चोर गिरोह को पकड़ लेंगे।
राकेश शर्मा, थाना प्रभारी गोरमी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned