अवैध मीट शॉप की दुकानों पर नगर निगम की कार्रवाई, कई किलो मीट फेंका

Bhopal, Madhya Pradesh, India
 अवैध मीट शॉप की दुकानों पर नगर निगम की कार्रवाई, कई किलो मीट फेंका

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अवैध बूचडख़ानों के खिलाफ जो कार्रवाई की गई थी, उसे लेकर मध्यप्रदेश में भी कार्रवाई की मांग की जा रही थी।

भोपाल। उत्तर प्रदेश में अवैध बूचड़ खानों के खिलाफ हुई कार्रवाई को देखते हुए भोपाल नगर निगम ने भी अवैध मीट शॉप पर कार्रवाई की गई। नगर निगम के अफसरों ने करोंद हाउसिंग बोर्ड स्थित अवैध मीट शॉप पर कार्रवाई की। निगम के अमले ने करीब आधा दर्जन मीट शॉप में रखे कई किलो मीट को जब्त कर लिया और अपने साथ ले गए।





इस दौरान कुछ मीट शॉप के मालिक दुकान से भाग गए, जबकि कुछ ने रहवासियों के साथ नगर निगम अमले का विरोध किया, पर अफसरों का कहना था कि जब अवैध मीट शॉप के खिलाफ पहले नोटिस जारी किए जा चुके हैं, ऐसे में फिर भी दुकान चलाना, ये गैर कानूनी है। इसलिए कार्रवाई की जा रही है। 



 municipal corporation bhopal

 municipal corporation bhopal


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अवैध बूचडख़ानों के खिलाफ जो कार्रवाई की गई थी, उसे लेकर मध्यप्रदेश में भी कार्रवाई की मांग की जा रही थी। भोपाल नगर निगम ने शहर भर में जितने भी अवैध मीट शॉप संचालित हो रहे थे, उनके खिलाफ आई शिकायतों को ध्यान में रखते हुए नोटिस जारी किए गए थे, पर बार-बार चेतावनी के बावजूद जब मीट शॉप नहीं हटाए गए, तो इसके खिलाफ कार्रवाई ही ऑप्शन बचा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned