कोल्डड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, अश्लील VIDEO बनाकर किया 9 माह तक ऐसा काम

Manish Gite

Publish: Mar, 13 2017 10:25:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
कोल्डड्रिंक पिलाकर किया बेहोश, अश्लील VIDEO बनाकर किया 9 माह तक ऐसा काम

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक एक सहकर्मी के साथ रेप कर उसका अश्लील video बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक एक सहकर्मी के साथ रेप कर उसका अश्लील video बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि एक निजी हॉस्टल संचालक ने नशीला पदार्थ देकर इस छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। आरोपी इस युवती को यह वीडियो दिखाकर उससे बार-बार ज्यादती करने लगा।

युवती के इस अश्लील वीडियो को दिखाकर उसके साथ नौ माह तक ज्यादती करता रहा। जब भी छात्रा उससे इस वीडियो कि डिलीट करने की बात कहती वह उसे सार्वजनिक करने और इंटरनेट पर पोर्न साइट पर डालने की धमकी देता था और ज्यादती करता रहता था। आरोपी उससे 50 हजार रुपए की भी मांग कर रहा था। आरोपी की हरकतों से तंग आकर महिला ने घटना की जानकारी पति को दी। इसके बाद थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। 

कोलार थाना पुलिस के मुताबिक कोलार रोड निवासी 35 वर्षीय महिला एक हॉस्टल में काम करती है। उसी हॉस्टल में काम करने वाले माखनलाल ने उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान उसने महिला की अश्लील तस्वीर भी खींच ली थी। बाद में इन्हीं तस्वीरों को दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। फिलहाल आरोपी माखनलाल फरार है।

एक महिला के साथ उसके सहकर्मी युवक ने ज्यादती की। बाद में अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी की हरकतों से तंग आकर महिला ने घटना की जानकारी पति को दी। इसके बाद थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। कोलार थाना पुलिस के मुताबिक कोलार रोड निवासी 35 वर्षीय महिला एक हॉस्टल में काम करती है। उसी हॉस्टल में काम करने वाले माखनलाल ने उसके साथ ज्यादती की। इस दौरान उसने महिला की अश्लील तस्वीर भी खींच ली थी। बाद में इन्हीं तस्वीरों को दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। फिलहाल आरोपी माखनलाल फरार है।

छात्र ने दिया शादी का झांसा, ढाई साल तक करता रहा ज्यादती
घर में खाना बनाने वाली एक महिला को इंजीनियरिंग कर रहे छात्र ने शादी का झांसा दिया और उसके साथ ज्यादती की। करीब ढाई साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद युवक मकान छोड़कर दूसरे स्थान पर रहने चला गया। महिला को जब पता चला कि वह किसी दूसरी युवती के साथ शादी कर रहा है तो उसने थाने पहुंचकर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह मामला पिपलानी थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक 32 वर्षीय महिला अपने चार बच्चों के साथ आनंद नगर में पति से अलग रहती है। जुलाई 2014 में उसने इंजीनियरिंग करने वाले छात्र रंजीत रंजन के घर खाना बनाने का काम शुरू किया था।

रंजीत मूलत: बिहार का रहने वाला है और आनंद नगर में ही किराए के मकान में रहता था। इस दौरान रंजीत ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। करीब ढाई साल तक उसने महिला का शोषण किया और पढ़ाई पूरी होने के बाद मकान छोड़कर दूसरे स्थान पर रहने चला गया। फिलहाल वह एक निजी कंपनी में काम करता है। पिछले दिनों महिला को पता चला कि रंजीत किसी दूसरी युवती से शादी करने वाला है तो उसने थाने पहुंचकर रंजीत रंजन के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned