कनाडा की ये लड़की बनी रॉयल फैमिली की बहू, अरुणोदय सिंह के साथ जीती है ऐसी लाइफ

Bhopal, Madhya Pradesh, India
कनाडा की ये लड़की बनी रॉयल फैमिली की बहू, अरुणोदय सिंह के साथ जीती है ऐसी लाइफ

शादी के बाद अरुणोदय का ये पहला जन्मदिन होगा। आपको बता दें कि 13 नवंबर, 2016 संपन्न हुई अरुणोदय की शादी उनके फैंन्स के बीच टॉक ऑफ द टाउन बनी रही। यह शादी एमपी की सबसे यादगार शादियों में से एक रही।


भोपाल। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और एमपी के राजघराने से संबंध रखने वाले अरुणोदय सिंह कल 34 साल के पूरे हो जाएंगे। शादी के बाद अरुणोदय का ये पहला जन्मदिन होगा। आपको बता दें कि 13 नवंबर, 2016 संपन्न हुई अरुणोदय की शादी उनके फैंन्स के बीच टॉक ऑफ द टाउन बनी रही। यह शादी एमपी की सबसे यादगार शादियों में से एक रही।

अभिनेता अरुणोदय सिंह ने 13 नवंबर, 2016 को अपनी गर्लफ्रैंड ली एल्टन से शादी की थी जिसके लिए चुरहट के शिवराजपुर पैलेस में बाहर से आने वाले मेहमानों की मेहमान नवाजी के लिए विशेष इंतजाम किए गए थे। इस शाही शादी में करीबन 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल हुए थे। आईये जानते हैं इस शाही शादी से जुड़ी कुछ खास बातें...

royal wedding


सर्किट हाउस से लेकर होटल तक हो गए थे फुल
इस भव्य समारोह को लेकर चुरहट से लेकर सीधी तक के होटल फुल हो गए थे। इसके साथ ही विवाह स्थल तक मेहमानों को ले जाने के लिए विशेष गाडिय़ों की व्यवस्था की गई थी। विवाह स्थल पर प्रोजेक्टर और स्क्रीन भी लगाई गई थी, ताकि अलग-अलग पंडाल में बैठे लोग विवाह की रस्मों को देख सके।

royal wedding

कलकत्ता के आए थे कारीगर
शादी के इस समारोह को खास बनाने के लिए कलकत्ता के कारीगर आए हुए थे जिन्होंने शादी के पंडालों को मूर्ति रूप दिया था। इन पंडालों में मेहमानों के बैठने और खाने की व्यवस्था अलग-अगल की गई थी। इसके साथ ही स्वागत गेट से लेकर अंदर तक शाही मेहमानों के हिसाब से कारीगरों ने पंडाल को नए-नए लुक दिए थे। यह पूरा पंडाल वाटरप्रूफ बनाया गया था।


इलाहाबाद से आए थे फूल
पंडाल को सजाने के लिए इलाहबाद से अलग-अलग तरह के फूल मंगवाए गए थे। इसके अलावा कुछ विदेशी फूलों को भी माला के लिए मगांया गया था।

royal wedding

लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में था ये कपल
राजघराने की ये शादी अपने शाही अंदाज़ के साथ-साथ इस शादी की दुल्हन के लिए भी काफी चर्चा में रही। अरुणोदय ने अपनी गर्लफ्रेंड ली एल्टन से शादी रचाई थी। शादी से पहले ये दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशन में थे। अरुणोदय का इससे पहले 'ये साली जिंदगी'की शूटिंग के दौरान अदिति राव हैदरी के करीब आए थे। हालांकि जब अदिति ने रिलेशनशिप को लेकर कमिटमेंट चाहा, तो यह रिश्ता टूट गया था।

royal wedding


गोवा के सबसे बड़े कैफे की मालिकन
इस शाही शादी में दुल्हन बनी ली एल्टन गोवा के सबसे बड़े कैफे की मालिकन हैं। ली अपने बिंदास लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वे पार्टीज और ट्रैवलिंग की शौकीन हैं। जानवरों से ली को काफी लगाव है, खासकर डॉग्स उनके फेवरेट हैं। अकसर सोशल मीडिया पर भी वे अपनी पर्सनल एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned