भोपाल में पुलिस पर हमला, दो गुटों के विवाद में तीन पुलिसकर्मी घायल

Brajendra Sarvariya

Publish: Mar, 14 2017 02:34:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
भोपाल में पुलिस पर हमला, दो गुटों के विवाद में तीन पुलिसकर्मी घायल

एएसपी राजेश चंदेल ने बताया कि ग्राम सरवर निवासी राजकुमारी बाई का सोमवार दोपहर परिवार के राकेश मीना से पैसों को लेकर विवाद हो गया।

भोपाल। होली के हुड़दंग के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दो गुटों के बीच सोमवार को जमकर बवाल हुआ। इस बवाल में निशाना बनी भोपाल की पुलिस। एक सब इस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि घटना को हुए 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, पर अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई। 




जानकारी के मुताबिक भोपाल से सटे रातीबड़ इलाके के ग्राम सरवर में दो गुटों में हुए विवाद की सूचना मिलने के बाद गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पुलिस पर पथराव किए। जिसमें रातबाड़ी थाने के सब-इंस्पेक्टर सुनील दुबे, एएसआई राकेश समेत तीन लोग घायल हो गए। ग्रामीणों के हमले के बाद पुलिसपार्टी को वापस आना पड़ा। थोड़ी देर बाद गांव में अतिरिक्त बल लगाया।




ये है पूरा मामला
एएसपी राजेश चंदेल ने बताया कि ग्राम सरवर निवासी राजकुमारी बाई का सोमवार दोपहर परिवार के राकेश मीना से पैसों को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद राकेश मीणा समेत उसके परिवार के आठ लोग मिलकर राजकुमारी के परिवार पर हमला कर दिया। इसकी सूचना राजकुमारी ने पुलिस को दी। थोड़ी देर बाद डायल-100 से दो पुलिसकर्मी पहुंचे। जहां पुलिसकर्मी दोनों पक्षों को समझा रहे थे। इसी बीच राकेश मीणा के पक्ष के लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसके बाद सभी आरोपी भाग गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned