बस निकल गई आगे तो लो फ्लोर वाले ने सिटी बस के ड्राइवर को अगवा कर किया यह गंदा काम

pankaj shrivastava

Publish: Jul, 18 2017 07:57:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
बस निकल गई आगे तो लो फ्लोर वाले ने सिटी बस के ड्राइवर को अगवा कर किया यह गंदा काम

वह सोमवार दोपहर सवा दो बजे चेतक ब्रिज से बस लेकर उतर रहा था, तभी उसे बरखेड़ा पठानी निवासी विशाल अपने भाई विक्की और दो साथियों के साथ अंकित को रोक लिया। 

भोपाल। लो-फ्लोर बस और सिटी बस के आगे-पीछे चलाने और सवारी बैठाने को लेकर एक लो-फ्लोर बस चालक ने दिनदहाड़े सिटी बस चालक को अगवा कर लिया। फिर सुनसान इलाके में ले जाकर लाठी-डंडों से उसकी जमकर धुनाई कर दी। दोनों के बीच एक दिन पहले जमकर बहस हुई थी। दोनों चालक भोपाल से मंडीदीप जाते हैं। यह घटना सोमवार दोपहर गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है।

टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि 25 वर्षीय अंकित त्रिपाठी  एेशबाग में रहता है। वह सिटी बस चलाता है। वह सोमवार दोपहर सवा दो बजे चेतक ब्रिज से बस लेकर उतर रहा था, तभी उसे बरखेड़ा पठानी निवासी विशाल अपने भाई विक्की और दो साथियों के साथ अंकित को रोक लिया। अंकित के बस रोकते ही विशाल ने उसे जबरन अपने भाई के ऑटो में बैठाया और शक्ति नगर तरफ सुनसान इलाके में ले गया, जहां विशाल ने अपने भाई और दोनों  दोस्तों के साथ मिलकर अंकित के साथ लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की। 

मारपीट के बाद वे उसे शक्ति नगर में ही छोड़कर फरार हो गए। बस आगे-पीछे चलने को लेकर लो-फ्लोर बस चालक विशाल को संदेह था कि वह उसकी सवारी बैठा ले जाता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच रविवार को बहस भी हुई थी। पुलिस ने सिटी बस के कंडक्टर मुकेश यादव की शिकायत पर लो-फ्लोर बस चालक विशाल और उसके भाई विक्की व दोनों अज्ञात साथियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर विशाल को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned