गोवा से मॉर्फिन ड्रग लेकर आया तस्कर गिरफ्तार, स्कूल-कॉलेजों में करता था सप्लाई

Manish Gite

Publish: Jan, 13 2017 02:39:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
गोवा से मॉर्फिन ड्रग लेकर आया तस्कर गिरफ्तार, स्कूल-कॉलेजों में करता था सप्लाई

राजधानी पुलिस ने शुक्रवार को एक तस्कर को मॉर्फिन ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। यह गोवा और मुंबई से ड्रग लेकर मध्यप्रदेश में सप्लाई कर रहा था। उसने अब तक कई स्टूडेंट्स को यह ड्रग सप्लाई की है।


भोपाल। राजधानी पुलिस ने शुक्रवार को एक तस्कर को मॉर्फिन ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। यह गोवा और मुंबई से ड्रग लेकर मध्यप्रदेश में सप्लाई कर रहा था। उसने अब तक कई स्टूडेंट्स को यह ड्रग सप्लाई की है। बताया जाता है कि एक ग्राम मार्फिन की कीमत तीन हजार रुपए होती है। इस प्रकार की तस्करी का यह मध्यप्रदेश में पहला मामला माना जा रहा है।

ऐशबाग पुलिस ने ग्राहक बनकर मार्फिन तस्कर अरविंद मालवीया पुत्र राधेश्याम मालवीया से संपर्क किया। तो वह इंडिगो कार एमपी 09 सीपी 5469 में बैठा था। जैसे ही उससे डील हुई पुलिस ने उसे सुभाष नगर से गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार में छह ग्राम मार्फिन मिली है। जिसकी कीमत बीस हजार रुपए के करीब बताई गई है।

मार्फिन तस्कर अरविंद मूलतः होशंगाबाद में ग्वालटोली स्थित काली मंदिर के पास रहता है। ऐशबाग थाने के आरक्षक सुनील सिंह चंदेल के नेटवर्क के कारण पुलिस को यह सफलता मिली। ऐशबाग थाना प्रभारी राजीव जंगले ने प्लान बनाकर आरोपी को धर दबोचा। आरोपी ने पूछताछ ने बताया कि भोपाल के कई बड़े स्कूल और कॉलेजों के स्टूडेंट्स को वह यह ड्रग सप्लाई करता था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned