ये कर चुके हैं पीएम मोदी और बिग बी की ड्रेसेस डिजाइन, जीत चुके हैं कई अवॉर्ड

Bhopal, Madhya Pradesh, India
 ये कर चुके हैं पीएम मोदी और बिग बी की ड्रेसेस डिजाइन, जीत चुके हैं कई अवॉर्ड

कंपनी खासतौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए कपड़े डिजाइन करती है। इसलिए यहां मोदी जैकेट और कुर्ते की ओरिजनल रेंज मिलेगी। 

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लेटेस्ट फैशन ड्रेसेज के लिए जेड ब्लू स्टोर खुलने जा रहा है। आपको बता दें कि ये स्टोर जो शख्स खोल रहा है, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की डे्रसेज भी डिजाइन कर चुके हैं। इस ब्रांड ने मोदी और बिग बी के अलावा गुजराज के बड़े- बड़े उद्योगपतियों के लिए डे्रस डिजाइन किए हैं। देशभर में 20 आउलेट्स तैयार करने के बाद अब भोपाल में 21वें स्टोर की शुरुआत हो रही है। 






मिक्स एंड मैच पहनते हैं मोदी
जेड ब्लू के एमडी विपिन चौहान ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए ड्रेस डिजाइन किए हैं। इसके अलावा वे गुजरात के प्रतिष्ठत उद्योगपतियों के लिए डे्रस डिजाइन करते हैं। पत्रिका से हुई खास बातचीत में उन्होंने प्रधानमंत्री के ड्रेस कलेक्शन और पसंद के बारे में बताते हुए कहा कि मोदी के पास ड्रेस का भारी भरकम कलेक्शन नहीं है। वे मिक्स एंड मैच करके ड्रेस पहनते हैं। वे कुर्ते और जैकेट कुछ इस तरह डिजाइन करवाते हैं कि वे कभी भी किसी भी अन्य कुर्ते या ड्रेस के साथ सेट हो जाए। उनका कलर सिलेक्शन परफेक्ट है। किस कार्यक्रम में कौन सा ड्रेस पहनना है यह वे खुद तय करते हैं।





मेन्स कलेक्शन की बड़ी रेंज
जेड ब्लू स्टोर के सीएमडी जितेन्द्र चौहान ने बताया कि स्टोर में मेन्स कलेक्शन की हर रेंज आसानी से मिल सकेगी। यहां टी-शर्ट 900, ट्राउजर्स 1100 और शेरवानी 14000 रुपए की स्टार्टिंग रेंज में हैं। स्टोर में जेड ब्लू के अलावा भी अन्य नेशनल इंटरनेशन ब्रांड के मेंस कलेक्शन मिलेंगे। उन्होंने बताया कि कंपनी को अपने कलेक्शन के लिए इमेजेस फैशन अवॉर्ड और रीजनल फैशन रिटेलर 2017 का पुरस्कार मिल चुका है।





 narendra modi


खास आकर्षण मोदी कलेक्शन
कंपनी खासतौर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए कपड़े डिजाइन करती है। इसलिए यहां मोदी जैकेट और कुर्ते की ओरिजनल रेंज मिलेगी। साथ ही फेमस बिजनेस टाइकून और बॉलीवुड स्टार्स के पसंद किए जाने वाले कलेक्शन खरीदने का मौका भी मिलेगा। मार्केट एक्सपर्ट शैलेष गर्ग ने कहा कि स्टोर में हर उम्र के लोगों के लिए डिफरेंट वैरायटीज है।





बिग-बी कलेक्शन बनाने का सपना
विपिन बताते हैं कि कौन बनेगा करोड़पति शुरू होने के बाद से मेरा सपना था कि मैं अमिताभ बच्चन के लिए ड्रेस डिजाइन करूं। किस्मत से उनसे संपर्क हुआ और पहली बार कुछ ड्रेस उनके लिए तैयार किए। उनके मेरे डिजाइन पसंद आए। जिसके बाद मुलाकात का मौका मिला और उन्होंने मेरा कलेक्शन देखा। हाल ही में हुए जी सिने अवार्ड फंक्शन में उन्होंने मेरा डिजाइन किया हुआ ड्रेस ही पहना। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि पहली बार अमिताभ बच्चन के लिए ड्रेस कलेक्शन तैयार करने का मौका मिला।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned