Boyfriend ने बनाया नेशनल प्लेयर का MMS, तीन साल से कर रहा था ब्लैकमेल

Bhopal, Madhya Pradesh, India
Boyfriend ने बनाया नेशनल प्लेयर का MMS, तीन साल से कर रहा था ब्लैकमेल

गोरागांव स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (सांई) कैम्पस में रहने वाली कयाकिंग-केनोइंग की नेशनल प्लेयर के साथ ज्यादती का मामला सामने आया है।


भोपाल।  गोरागांव में भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) कैम्पस में रहने वाली वॉटर स्पोर्ट्स की छात्रा के साथ उसी के दोस्त ने साढ़े तीन साल तक ज्यादती की, इस सनसनीखेज मामले के सामने आते ही साई प्रशासन के हाथ पैर फूल गए हैं। 

इतना ही नहीं आरोपी ने ज्यादती का वीडियो बनाकर पीड़िता को ब्लैकमेल भी किया। ब्लैकमेलिंग से लगातार परेशान होकर व शादी से मना करने के बाद पीड़िता ने रोहतक के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है।

इस संबंध में रातीबड़ थाने से मिली जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय युवती हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली है। जुलाई 2013 में उसने गोरागांव स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण में वॉटर स्पोर्ट्स में प्रवेश लिया था। वह साई कैम्पस में रहती थी। 

वहीं हरियाणा का रहने वाला सुनील कुमार मोहली भी साई में वॉटर स्पोर्ट्स का छात्र था। दोनों साई कैम्प्स के हॉस्टल में रहते थे। इसी बीच हुई दोस्ती के बाद सुनील ने 2013 में पीड़िता के साथ ज्यादती कर अश्लील वीडियो बना लिया। 

पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर चुप करा दिया। इसके बाद आरोपी सुनील कुमार आए दिन वीडियो का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर छात्रा का शारीरिक शोषण करता रहा। इसके बाद 20 जनवरी 2017 को पीड़िता वापस रोहकत चली गई। तब उसके पीछे—पीछे आरोपी भी रोहतक चला गया है।



पीड़िता ने अप्रैल में आरोपी से शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने रोहतक के महिला थाने में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करा दिया है। विवेचना अधिकारी रातीबड़ थाने के एसआई सुनील दुबे ने बताया कि वहां से एफआईआर आई है। पीड़िता के बयान नहीं हो सके हैं। पीड़िता और आरोपी वॉटर स्पोर्ट्स में किस लेवल के खिलाड़ी हैं, फिलहाल यह पता नहीं चल सका है।

इधर, नाबालिग से ज्यादती
गुनगा थाने के ग्रामीण क्षेत्र में 13 वर्षीय मूक-बधिर नाबालिग लड़की से ज्यादती का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार 13 जून को पीड़िता सुबह शौच के लिए गई थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले बंटी कोरी ने उसके साथ ज्यादती की। 



पीड़िता के बोल नहीं पाने के कारण यह पता नहीं चल सका कि आरोपी कब से ज्यादती कर रहा था। उधर करोंद में रहने वाली 25 वर्षीय पन्नी बीनने वाली महिला के साथ गांधी नगर निवासी पवन खटीक ने बंधक बनाकर ज्यादती कर दी। पीड़िता वहां पन्नी बीनने गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


ये भी पढ़ें :पहले दोस्ती की फिर बहला-फुसला कर दिया रेप! 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned