फिर शहर की सूरत बिगाडऩे पर आमादा अवैध होर्डिंग माफिया

Bhopal, Madhya Pradesh, India
फिर शहर की सूरत बिगाडऩे पर आमादा अवैध होर्डिंग माफिया

राजधानी की खूबसूरती  बनाए रखने के लिए नगर निगम ने होर्डिंग के खिलाफ अभियान चलाया था। इस दौरान सैकड़ों अवैध होर्डिंग हटाए थे, लेकिन, अवैध होर्डिंग लगाने का सिलसिला फिर चल पड़ा है।

भोपाल. शहर में होर्डिंग माफिया एक बार सक्रिय हो गया हैं। जिन होर्डिंग को हटाने के लिए निगम ने पिछले दिनों अभियान चलाया था। उन्हें चोरी-छुपे खड़ा कर दिया गया है। कटारा हिल्स और बर्रई इलाके में ही करीब दो दर्जन होर्डिंग हाल के दिनों में लगाए गए हैं। राजधानी की खूबसूरती  बनाए रखने के लिए नगर निगम ने होर्डिंग के खिलाफ अभियान चलाया था। इस दौरान सैकड़ों अवैध होर्डिंग हटाए थे, लेकिन, अवैध होर्डिंग लगाने का सिलसिला फिर चल पड़ा है। इसकी एक बानगी बागसेवनियां से आगे बर्रई और कटारा हिल्स की के रास्तों पर देखी जा सकती है।

MUST READ: एमपी महिलाओं के लिए असुरक्षित, रेप के मामलों में देश में नंबर वन

यहां लगे होर्डिंग
बा गसेवनिया से आगे अरविंद विहार तिराहा, सरिता सेतु के पास, कटाराहिल्स तिराहा, नहर किनारे अमलतास एवेन्यू के पास, बर्रई रोड नंद विहार के पास इसके अलावा कटारा हिल्स रोड।

0 निगम ने अवैध होर्डिंग के खिलाफ कार्रवाई की थी। दोबारा से होर्डिंग लग रहे हैं तो गलत है। हम सर्वे करा लेते हैं। अगर फिर से होर्डिंग लग गए हैं तो इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
हरीश गुप्ता, उपायुक्त (होर्डिंग शाखा प्रभारी)

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned