राजधानी के हबीबगंज में दिनदहाड़े कार से उड़ाए छह लाख रुपए

Bhopal, Madhya Pradesh, India
राजधानी के हबीबगंज में दिनदहाड़े कार से उड़ाए छह लाख रुपए

कार का कांच तोड़कर बदमाशों ने रुपयों से भरा से बैग उड़ाया, रुपए मालिक के अनुसार उनका कोई लगातार कर रहा था पीछा, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फूटेज।

भोपाल। राजधानी भोपाल भी अब चोरों और बदमाशों से सुरक्षित नहीं रह गई है। चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे दिन दहाड़े भीड़भरे बाजारों में भी वारदात को अंजाम देने पीछे नहीं हट नहीं रहे हैं। तीन दिन पहले शाहजहानाबाद में घर में घुसकर चाकू की नोंक पर हुई लूट के बाद इस सप्ताह से दूसरा मामला सामने आया है। 

पलक झपकते ही की वारदात
घटना इतनी जल्दी में घटी में कोई कुछ समझ ही नहीं पाया। कार मालिक महेश रिछारिया जब वापस अपनी कार के पास पहुंचे तो कांच फूटा देखकर भौंचक रह गए। कुछ ही देर पहले उन्होंने बैंक ऑफ बड़ौदा से छह लाख रुपए निकाले थे इस राशि को कार में रखकर हाथ का काम निपटाने में मशगूल हो गए। 

कोई कर रहा था पीछा
घटना की जानकारी मिलते ही हबीबगंज थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। रिछारिया ने पुलिस को बताया कि अब उन्हें शक हो रहा है एक युवक उनका लगातार पीछा कर रहा था, लेकिन जब बाद में वह नजरों से ओझल हो गया तो उन्होंने ने भी उसे नजरअंदाज कर दिया। 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फूटेज
घटनास्थल के पास आसपास लगी दुकानों के सीसीटीवी कैमरों के पुलिस फूटेज खंगाल रही है। पुलिस को प्राप्त सीसीटीवी फूटेज में दो युवक संदिग्ध नजर आ रहे हैं। पुलिस इस समय कार के आसपास आए सभी लोगों की प्रोफाइल की जांच कर रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned