करीना फैन क्लब ने की तैमूर की फोटो शेयर, भोपाल से है इस नवाब का नाता

Bhopal, Madhya Pradesh, India
करीना फैन क्लब ने की तैमूर की फोटो शेयर, भोपाल से है इस नवाब का नाता

तस्वीर देखने पर लगता है कि इसके होंठ करीना पर गए हैं। इसके सुनहरे बाल भी करीना की ही याद दिलाते हैं। 

भोपाल। तैमूर के पैदा होने के साथ ही कंट्रोवर्सी शुरू हो गई थी। अब इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर की तस्वीर शेयर हुई है। यह तस्वीर पोस्ट की है करीना कपूर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर और इसका सोर्स बताया जा रहा है भोपाल के नवाब सैफ अली खान के whatsapp अकाउंट की डिस्प्ले पिक्चर को। जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर की तस्वीर पोस्ट की गई है, उस पर भी सोर्स यही लिखा है। आप भी गौर से देखें तैमूर की ये प्यारी सी तस्वीर- 

अगर इसके मुताबिक, यही तैमूर है तो कपूर खानदान से इसकी शक्ल बहुत मेल खाती है। गुलाबी गाल और ग्रे आंखों वाला बच्चा बहुत ही प्यारा है। आंखों का रंग देखेंगे तो यह आपको अपने परनाना राज कपूर की याद दिला देगा। 


प्रियंका चोपड़ा ने की पाउट की तारीफ
वहीं इसके पाउट की तारीफ  तो खुद प्रियंका चोपड़ा भी कर चुकी हैं। तस्वीर देखने पर लगता है कि इसके होंठ करीना पर गए हैं। इसके सुनहरे बाल भी करीना की ही याद दिलाते हैं। 



नाम पर हुआ था विवाद 
सैफ और करीना ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जन्म लेते ही उनका बेटा सोशल मीडिया में कंट्रोवर्सी का कारण बन जाएगा. हुआ कुछ यूं कि सैफ ने जैसे ही अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर अनाउंस किया, वैसे ही उसके नाम को लेकर लोगों ने नेगटिव कमेंट और पोस्ट करने शुरू कर दिए थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned