इंदौर-भोपाल हाईवे पर पलट गई तेज  रफ्तार ऑल्टो कार, एक की मौत

Bhopal, Madhya Pradesh, India
  इंदौर-भोपाल हाईवे पर पलट गई तेज  रफ्तार ऑल्टो कार, एक की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए ड्राइवर से गाड़ी को हल्का सा मोड़ा, तो गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया

सीहोर। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से करीब 40 किमी दूर 100 की स्पीड से चली जा रही ऑल्टो कार दुर्घटना का शिकार हो गई। जब तक ड्राइवर कुछ समझ पाता, तब तक कार दो बार पलटती खा चुकी थी। घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्य बुरी तरह घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पांचों घायलों को भोपाल रेफर कर दिया गया है।







जानकारी के मुताबिक आष्टा के पास कोठरी नामक कस्बे का रहने वाला एक परिवार भोपाल आया था। दोपहर बाद आष्टा लौटते समय इंदौर-भोपाल हाईवे पर अरनिया के पास उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के वक्त कार की रफ़्तार करीब 100 से 120 किमी प्रति घंटा थी।




दो बार पलटी खा गई कार
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए ड्राइवर से गाड़ी को हल्का सा मोड़ा, तो गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया और कार दो पलटी खाकर तहस-नहस हो गई। 


घटना में कार में सवार 50 वर्षीय कुसुम बाई की मौत हो गई, जबकि उनके परिवार के पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए फिलहाल भोपाल रेफर कर दिया गया।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned