ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस कांग्रेसी नेता ने दिया दो टूक जबाव, पढ़ें पूरी खबर

Bhopal, Madhya Pradesh, India
ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस कांग्रेसी नेता ने दिया दो टूक जबाव, पढ़ें पूरी खबर

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में सुबह कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को टिकट मिलना चाहिए, तभी कांग्रेस मजबूत होगी। 

भोपाल। कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को भोपाल में सुबह कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को टिकट मिलना चाहिए, तभी कांग्रेस मजबूत होगी। इसके चंद घंटे बाद दोपहर को ही नेता-प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि जमीनी कार्यकर्ताओं को टिकट मिलना चाहिए बोलने वाले ही गड़बड़ी करते हैं। निश्चित तौर पर जमीनी कार्यकर्ताओं को टिकट मिलना चाहिए, लेकिन पहले हम लोग ही एेसा कहते हैं और फिर हम लोग ही भूल जाते हैं। अजय ने यह बयान मीडिया से बातचीत में दिया। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस में बवाल मचा हुआ है। इसे सीधे तौर पर अजय का ज्योतिरादित्य पर निशाना साधना माना जा रहा है। इससे दोनों के आमने-सामने आने की स्थिति बन सकती है।


सीएम प्रोजेक्ट के लिए चेहरा घोषित होना चाहिए

कांग्रेस सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस पार्टी में सीएम प्रोजेक्ट करने की वकालत करने के साथ गुटबाजी पर भी निशाना साधा। सिंधिया ने कहा- सीएम प्रोजेक्ट के लिए चेहरा घोषित होना चाहिए। पहले भी इसका पक्षधर रहा हूं, लेकिन केवल चेहरा काफी नहीं होगा। बहुत से काम करना होंगे। सबसे पहले मेरा-तेरा छोडक़र एकजुटता से काम करना होगा।



मैं तो कांग्रेस का सिपाही हूं
राजधानी में सिंधिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जनता अब बदलाव चाहती है, लेकिन इतना काफी नहीं है। भाजपा की कमजोरी और एंटी इंकमबैंसी पर निर्भरता से ज्यादा कांग्रेस को अपनी मजबूती के लिए काम करने की जरूरत है। संगठन को मजबूत करना होगा। कांग्रेस की मप्र को लेकर क्या सोच है यह जनता को बताना होगा। सिंधिया ने पार्टी में सीएम का चेहरा प्रोजेक्ट करने की वकालत तो की, लेकिन इसमें देरी के सवाल को टाल गए। बोले कि देरी पर कुछ नहीं कहना यह हाईकमान तय करेगा। खुद का चेहरा आगे करने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मैं तो कांग्रेस का सिपाही हूं। जो भूमिका मिलेगी वह निभाऊंगा। जैसा अभी तक किया है। लालबत्ती पर बोले कि यह जनता और जनप्रतिनिधि के बीच बाधा है। इसलिए इसके हटने का निर्णय अच्छा है। मैंने पूरे मंत्री पद के कार्यकाल में लालबत्ती का उपयोग नहीं किया। सिंधिया का भोपाल में अनेक जगह स्वागत हुआ। उनके साथ रहे प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने बताया कि सिंधिया इस अल्पप्रवास में अनेक कार्यकर्ताओं से मिले। उनका अनेक जगह स्वागत हुआ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned