नींद में गर्ल फ्रेंड को बोला था- आई लव यू, आज नच बलिए-8 में मचाएंगे धूम

Bhopal, Madhya Pradesh, India
  नींद में गर्ल फ्रेंड को बोला था- आई लव यू, आज नच बलिए-8 में मचाएंगे धूम

'नच बलिए-8' की सबसे यंग और फेवरेट जोड़ी में शुमार एबिगेल और सनम का नाम अपने आप में यूनीक है। दिल्ली की रहने वाली सनम कहती हैं कि पिता इंदरजीत सिंह जौहर ने मेरा नाम सनमजीत सिंह जौहर रखा था।

भोपाल। 'मई 2014 का टाइम था, दोनों साथ रहते थे सनम ने काफी हेल्प किया। हमारा एक कॉमन फ्रेंड मोहित ने मुझे कई बार बताया कि मेरा एक फ्रेंड है सनम, कभी उससे मिलना बहुता अच्छा बंदा है। एक दिन मैं और फै्रंड्स मोहित से मिलने उसके फ्लैट पर गए। हम बैठे ही थे कि सनम टॉवल में हमारे सामने आया। मैं तो देखकर शॉक ही रह गई थी। सनम ने कहा तुम टीवी पर आती हो ना? बस यह हमारी पहली मुलाकात थी।  मैंने मोहित से कहा कि यार ये तो बात ही नहीं करता। इसके बाद सनम डेयर विद डांस शो के लिए साउथ अफ्रीका जा रहा था तब मैंने उसे जीतने के लिए विश किया। उस दिन मजाक-मजाक में कह दिया था कि अगर तुम ये शो जीत जाओगे तो मुझसे  शादी कर लेना मेरी तो लाइफ सेट हो जाएगी।' 

कुछ एेसी थी 'नच बलिए-8' की जोड़ी सनम और एबिगेल की। गुरुवार को दोनों शो के प्रमोशन के लिए भोपाल आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी रियल लव स्टोरी के अनुभव एमपी.पत्रिका.कॉम से शेयर किए। देखें इस वीडियो को और लाइव सुनें इनकी लव स्टोरी....






नींद में किया प्रपोज
सनम ने बताया कि मेरा पूरा फोकस काम पर था इसलिए करीब डेढ़ साल तक मैंने एबिगेल को  निग्लेक्ट किया। लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि अनफेयर है। जब मैं डेयर विद डांस शो  जीत कर आया था उसके बाद सभी फ्रैंड्स ने गेट टुगेदर किया। उस दिन पार्टी के बाद एबिगेल सो रही ही थी मैं उसके पास गया और कहा मैं अब तक तुम्हारे साथ काफी अनफेयर रहा हूं, अब मैं तुम्हारे साथ रियल रहना चाहता हूं। कुल मिलाकर उस दिन मैंने एबिगेल को प्रपोज किया वो नींद में थी और मुझे जवाब मिला थैंक्स... अगले दिन एबिगेल ने अपनी फ्रैंड से कंफर्म किया तब जाकर उसे पता चला कि मैंने प्रपोज किया है। इसके बाद से हमने  डेटिंग शुरु की मेरी करियर जर्नी में मेरी मां और मेरी गर्लफ्रेंड का काफी अहम रोल रहा।  




 nach baliye-8


यूनीक है नाम की कहानी
'नच बलिए-8' की सबसे यंग और फेवरेट जोड़ी में शुमार एबिगेल और सनम का नाम अपने आप में यूनीक है। दिल्ली की रहने वाली सनम कहती हैं कि पिता इंदरजीत सिंह जौहर ने मेरा नाम सनमजीत सिंह जौहर रखा था। स्कूल, कॉलोनी में लोग मुझे सनम नाम से ही बुलाते थे। जब टेंथ बोर्ड एग्जाम का फॉर्म भरा तो उसमें सनम और जीत के बीच स्पेस दे दिया, तबसे मेरा नाम अलग-अलग हो गया और अब मैं सनम जौहर हूं। वहीं कैथोलिक गर्ल एबिगेल पांडे बताती हैं कि उनकी मां कैथोलिक और पापा ब्राहम्ण है। मम्मी की नानी ब्रिटिश थीं उन्हें अल्जाइमर था। बचपन  में मेरा नाम  गेल था तो उन्होंने कहा कि ये कैसा नाम है और फैमिली मेंबर्स ने उनकी  आखिरी विश मानकर मेरा नाम  एबिगेल रख दिया।  अल्जाइमर के कारण वो ये बात भूल गईं और 2 महीने बाद उन्होंने कहा एबिगेल कितना बकवास नाम है किसने रखा है? खैर, तब तक मेरा यही नाम स्कूल में लिख चुका था।




वड़ा पाव खाकर मुंबई में बिताए डेढ़ महीने 
डीआईडी सीजन-3 के सेकेंड रनर अप रह चुके सनम डेयर टू डांस शो के विनर भी हैं। इसके अलावा वो झलक दिखला जा जैसे कई डांस रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। सनम ने बताया कि डीआईडी सीजन-3 के बाद मैंने करीब डेढ़ महीने तक मुंबई में स्ट्रगल किया और इस दौरान ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में सिर्फ वड़ा पाव खाकर दिन काटे थे। यह टाइम  मुझे हमेशा याद रहेगा। अपनी गर्लफ्रेंड एबिगेल के साथ लिव-इन में रह रहे सनम का कहना है कि जिस दिन हम मुंबई में हम अपना घर ले लेंगे उसके बाद हम दोनों शादी कर लेंगे।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned