सिंगल सीटर में 208 सीसी इंजन की रफ्तार, ऐसा है रेसिंग का यूथ में क्रेज़

Bhopal, Madhya Pradesh, India
सिंगल सीटर में 208 सीसी इंजन की रफ्तार, ऐसा है रेसिंग का यूथ में क्रेज़

इन दिनों यूथ में रफ्तार की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। अगर बात रेसिंग की हो तो हर युवा इस रोमांच का मजा लेने के लिए पीछे नहीं हटता।


भोपाल। इन दिनों यूथ में रफ्तार की दीवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। अगर बात रेसिंग की हो तो हर युवा इस रोमांच का मजा लेने के लिए पीछे नहीं हटता। रातीबढ़ स्थित गो कार्टिंग सर्किट में गुरुवार को तीन दिवसीय एलीट कार्टिंग-2017 का शुभांरभ हुआ। इसमें तकरीबन 1500 स्टूडेंट्स का उत्साह देखने लायक था।

देशभर के 16 राज्यों से 168 टीमों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है। इस नेशनल लेवल के कार्ट रेसिंग में देशभर के लगभग 137 टेक्निकल कॉलेज के स्टूड्टेंस पार्टिसिपेट कर रहे हैं। कार्ट रेसिंग के शुभांरभ पर सभी स्टूडेंट्स को हिदायद दी गई कि नियमों का खास ध्यान रखे। हर टीम अपनी कार्ट के साथ रेडी दिखी। हर कोई अपना बेस्ट देने के लिए मशक्कत करता दिखा। 

टेक्निकल इंस्पेक्शन राउंड
गुरुवार को एलीट कार्टिंग के शुभारंभ अवसर पर सबसे पहले सुबह टेक्निकल इंस्पेक्शन राउंड हुआ। इसमें एक्सपट्र्स ने स्टूडेंट्स की काट्र्स का इंस्पेक्शन किया। एक्सपर्ट ने देखा कि काट्र्स इस नेशनल लेवल के आयोजन के मापदंड के अनुरूप है या नहीं। इसमें गाड़ी की डिजाइन, एस्थेटिक और सेफ्टी मेजर्स को एक्सपट्र्स ने चेक किया।

एलीट कार्टिंग में शामिल हुए देशभर के स्टूडेंट्स की हर टीम ने अपना बेस्ट परफपॅरमेंस दिया और जजेस को इम्प्रेस करने की पूरी कोशिश की। बता दें कि इस तीन दिवसीय आयोजन में देशभर के 16 स्टेट के 57 सिटीज के 137 कॉलेज के 168 टीमों के करीब 1500 स्टूडेंट्स ने भाग लिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned