लंदन में तिरंगा फहराने पहुंची भोपाल की टॉप मॉडल शान

Juhi Mishra

Publish: Mar, 17 2017 12:14:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
 लंदन में तिरंगा फहराने पहुंची भोपाल की टॉप मॉडल शान
भोपाल। राजधानी की शान देश और विदेश के हर मंच पर बढ़ाने वाली टॉप मॉडल शान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे लंदन में होने वाले टॉप मॉडल वल्र्डवाइड में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंची हैं। शान इसके पहले भी फैशन और मॉडलिंग जगत के कई बड़े टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं। लेकिन लंदन में यह ईवेंट अटैंड करने के बाद वे इंटरनेशनल फैशन जगत के टॉप चार्ट में शामिल हो जाएंगी। 


Shaan

Shaan



मिस ब्यूटीफुल का खिताब भी कर चुकी हैं नाम
टॉप मॉडल वल्र्डवाइड ईवेंट 18 मार्च को लंदन में हो रहा है। शान वहां पहुंच चुकी हैं और प्रोग्राम में अच्छा परफार्म करने के लिए तैयारियांे में जुट गईं हैं। ईवेंट में शामिल होने के लिए उन्होंने खासी मेहनत की है। इसके पहले वे टॉप मॉडल इंडिया कॉम्पटीशन में भी टॉप मॉडल चुनी जा चुकी हैं। इस प्रोग्राम में उन्होंने मिस ब्यूटीफुल का खिताब अपने नाम किया था।


Shaan 


Shaan



एनवायरमेंट के लिए कर रही हैं काम
शान ने भोपाल के कॉमर्ल कॉॅन्वेंट स्कूल से पढ़ाई की है। वे शुरू से मॉडल बनना चाहतीं थी, यही वजह थी कि शहर में होन वाले हर छोटी-बड़ी फैशन एक्टिविटी में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया करतीं थीं। उन्होंने सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया एंड कम्युनिकेशन पुणे से मास मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। इसके साथ ही बच्चों के अधिकारों पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने के बाद निर्देशन जगत में भी तारीफ बंटोर चुकी हैं। वे सोशल ग्रुप्स के साथ जुड़कर पर्यावरण सुरक्षा के लिए भी काम कर रहीं हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned