शहर में चोर गिरोह का आतंक, वाहन पार्क करते ही गायब

krishna singh

Publish: Feb, 17 2017 01:46:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
शहर में चोर गिरोह का आतंक, वाहन पार्क करते ही गायब

महिला मैनेजर की कार से एक लाख रुपए उड़ाए

भोपाल. राजधानी में वाहनों का कांच-लॉक तोड़कर चोरी करने वाला गिरोह आतंक मचा रखा है। हर रोज गिरोह के सदस्य शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पार्क वाहनों को बेखौफ निशाना बना रहे हैं। दो दिन के अंदर गिरोह के सदस्यों ने अलग-अलग इलाकों से पांच वारदातों को अंजाम दिया। इनमें पुलिस को एक भी वारदात का सुराग हाथ नहीं लगा। इस गिरोह की खासियत यह कि एक दिन वारदात करने के बाद सप्ताहभर शांत बैठ जाता है। बुधवार रात कोहेफिजा इलाके में निजी कंपनी की महिला मैनेजर की कार का कांच तोड़कर बदमाश एक लाख रुपए नकदी, लैपटॉप चोरी कर फरार हो गए। मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी।  पुलिस के मुताबिक बीडीए कॉलोनी निवासी 29 वर्षीय नाजिया अंसारी निजी कंपनी में मैनेजर हैं। उनका एमपी नगर में दफ्तर है। बुधवार रात करीब साढ़े सात बजे दफ्तर से लौटते वक्त रॉयल मार्केट में कार पार्क कर होटल से खाना पैक करा रही थीं। 10 मिनट बाद वह कार के पहुंची तो कांच टूटा मिला। 

पार्किंग में मंडराता है 
गिरोह वारदात के लिए रैकी नहीं करता। वह भीड़-भाड़ वाली पार्र्किंग स्थलों के पास मंडराता रहता है। जैसे ही कोई चालक वाहन पार्क कर जाता है। गिरोह तुरंत ही कार का कांच तोड़कर सामान साफ कर देता है। कांच तोडऩे की तोडफ़ोड़ की आवाज नहीं गूंजती। इस बार गिरोह के निशाने पर दोपहिया भी हैं।

गिरोह भीड़-भाड़ इलाकों में वारदात कर रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीमें तफ्तीश कर रही हैं। जल्द ही गिरोह का पर्दाफाश हो सकता है।  
-डॉ. रमन सिंह सिकरवार, डीआईजी

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned