टीचर ने स्टूडेंट की निजी फोटो दोस्त को भेजी और फिर वह करता रहा यह गंदा काम

pankaj shrivastava

Publish: Jul, 18 2017 11:51:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
टीचर ने स्टूडेंट की निजी फोटो दोस्त को भेजी और फिर वह करता रहा यह गंदा काम

स्पोर्टस जगत धीरे-धीरे बदनाम होता जा रहा है। यहां टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते पर आए दिन दाग लग रहे हैं। इन्हीं में से एक घटना भोपाल में सामने आयी है।

भोपाल। स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को शर्मसार करती हुई एक घटना फिर सामने आयी है। जहां एक स्पोर्टस टीचर ने पहले तो अपनी स्टूडेंट की अश£ील तस्वीरें खींच ली और फिर उन्हें अपने दोस्त को फॉरवर्ड कर दिया। इसके बाद वह दोस्त स्टूडेंट को ब्लैकमेल करता रहा। धीरे-धीरे उसने यह तस्वीरें वायरल कर दी। स्टूडेंट ने अपने परिवार के साथ मिलकर साइबर क्राइम में शिकायत की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है मामला
भोपाल निवासी नीलम सिंह ने साइबर पुलिस में अपने पूर्व दोस्त और स्पोर्टस टीचर के खिलाफ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने का आरोप लगाकर शिकायत दर्ज करवायी थी। पीडि़ता का कहना है कि स्पोर्टस टीचर ने बिना जानकारी के पहले उसके फोटो खींचे और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जिसकी शिकायत होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पीडि़ता ने हाल ही में एक ओर शिकायत की कि कोई है जो सचिन शर्मा नाम के व्यक्ति की आईडी से वे तस्वीरें अब भी वायरल कर रहा है। पुलिस ने स्पोर्टस टीचर से पूछताछ की। जिसमें उसने कहा कि यह फोटो उसने अपने दोस्त अर्पित सिंह राठौर को व्हाटसअप के जरिए फॉरवर्ड की थीं। और वही इन तस्वीरों को फर्जी फेसबुक आईडी के जरिए लड़की के परिजनों और दोस्तों को सेंट कर रहा था। पुलिस ने हाल ही में अर्पित को गिरफ्तार कर लिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned