एसपीएस बना वाटर पोलो चैम्पियन

Brajendra Sarvariya

Publish: Oct, 19 2016 09:42:00 (IST)

Bhopal, Madhya Pradesh, India
एसपीएस बना वाटर पोलो चैम्पियन

सभी दर्शकों को वाटर पोलो का रोमांच देखने को मिला। मैच के पहले हॉफ से ही सागर पब्लिक स्कूल के खिलाडि़यों ने एनआरआई पर दवाब बनाकर रखा।

भोपाल। सागर पब्लिक स्कूल ने फाइनल मैच में मेजबान एनआरआई ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल को 10 के मुकाबले 3 गोलों से हराकर यहां खेली जा रही इंटर स्कूल वाटर पोलो चैम्पियनशिप अपने नाम की। मेजबान एनआरआई ग्लोबल डिस्कवरी उपविजेता बनी। तीसरा स्थान रेड रोज स्कूल को मिला। एनआरआई ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल के वाटर पोलो एरेना में खेले गए फाइनल में दोनों टीम के खिलाडि़यों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

वाटर पोलो का रोमांच 
सभी दर्शकों को वाटर पोलो का रोमांच देखने को मिला। मैच के पहले हॉफ से ही सागर पब्लिक स्कूल के खिलाडि़यों ने एनआरआई पर दवाब बनाकर रखा। मेजबान एनआरआई के खिलाडि़यों ने सागर पब्लिक स्कूल पर जोरदार हमले किए, लेकिन सागर की रक्षापंक्ति के सामने गोल करने में नाकाम ही दिखे। वहीं सागर के खिलाडि़यों ने एक के बाद एक चार गोल करके टीम को पहले हाफ में 4-1 की बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ में भी सागर स्कूल का आक्रामक खेल जारी रहा और 6 गोल कर दिए। दूसरे हाफ में एनआरआई के खिलाडि़यों ने तीन गोल जरूरी किए, लेकिन वह हार को रोक नहीं सके। अंत में सागर पब्लिक स्कूल ने 10-3 से खिताब अपने नाम कर लिया। पुरस्कार वितरण पत्रिका के जोनल हैड आरआर गोयल, स्थानीय संपादक आलोक मिश्रा, पत्रिका के एजीएम मार्केटिंग वीपीएस भदौरिया, एनआरआई गु्रप के चेयरमैन सुबोध सिंह, एनआरआई ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल की सेक्रटरी जयश्री सिंह की उपस्थित में किया गया।

एनआरआई ने  रिहान को हराया
इससे पहले खेले गए अंतिम चार मुकाबले में मेजबान एनआरआई ग्लोबल डिस्कवरी स्कूल ने रिहान इंटरनेशनल स्कूल को 21-1 से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में सागर पब्लिक स्कूल ने रेड रोज स्कूल को 7-2 से पराजित कर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned