सपा पूर्व विधायक रुचिवीरा के स्कूल में फीस बढ़ा तो अभिभावकों ने किया हंगामा, देखें वीडियो

Noida, Uttar Pradesh, India
  सपा पूर्व विधायक रुचिवीरा के स्कूल में फीस बढ़ा तो अभिभावकों ने किया हंगामा, देखें वीडियो

कलेक्ट्रेट ऑफिस में पहुंचकर जमकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया

बिजनौर। यूपी में योगी की सरकार बनने के बाद जहां अभिभावक निजी स्कूलों में फीस बढ़ोतरी को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी कड़ी में बिजनौर के एक निजी स्कूलों में फीस बढ़ोत्तरी पर लगाम लगाने को लेकर अभिभावकों ने पहले तो स्कूल में जमकर हंगामा किया बाद में शहर में प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस में पहुंचकर जमकर नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। निजी स्कूलों द्वारा हर साल बढ़ाई जा रही फीस पर रोक लगाने की मांग करते हुए बच्चों के अभिभावकों ने बिजनौर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।


बिजनौर के सैकड़ों अभिभावकों ने बिजनौर के सपा विधायक रुचिवीरा के डीडीपीएस स्कूल में फीस बढ़ोतरी का विरोध करने के लिये प्रदर्शन किया है। साथ ही स्कूल प्रबंधन रूचिवीरा के खिलाफ नारेबाजी भी की। उधर अभिभावकों ने जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए शहर के मुख्य रास्तों से होते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे। 

इस जुलुस में बच्चों के अभिभावक सहित महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इन लोगों ने फीस बढ़ोतरी का विरोध करते हुए बताया कि निजी स्कूल हर साल नए नियम बताकर हजारों रुपये अभिभावक की जेब से निकालते आ रहे हैं। आज निजी स्कूलों की फीस इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि कोई आम आदमी अपना बच्चा इन निजी स्कूल में नहीं पढ़ा सकता है।

इसी कड़ी में अभिभावकों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन बिजनौर डीएम जगत राज त्रिपाठी को दिया। इनके साथ कई अभिभावक भी मौजूद थे। इन्होंने ज्ञापन में चेतावनी भी दी कि अगर फीस बढ़ोत्तरी पर कार्रवाई नहीं की गई तो उनका संगठन सभी स्कूलों में तालाबंदी करेगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned