भारत में लॉन्च होने वाली है MV Agusta की 800cc की ये शानदार बाइक, बुकिंग हुई शुरू

Kamal Rajpoot

Publish: Jul, 15 2017 12:30:00 (IST)

Bike
भारत में लॉन्च होने वाली है MV Agusta की 800cc की ये शानदार बाइक, बुकिंग हुई शुरू

यह बाइक भारत में अगले माह 19 अगस्त तक लॉन्च हो सकती है। पुणे एक्स शोरूम में इसकी कीमत 15.59 लाख रुपए रह सकती है

नई दिल्ली। इटैलियन स्पोर्ट्स बाइक मैन्युफैक्चर कंपनी एमवी अगस्‍ता (MV Agusta) भारतीय बाजार में अपनी पॉवरफुल मोटरसाइकिल ब्रुटाले 800 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह बाइक भारत में अगले माह 19 अगस्त तक लॉन्च हो सकती है। पुणे एक्स शोरूम में इसकी कीमत 15.59 लाख रुपए रह सकती है। 

इस खूबसूरत की बाइक की लॉन्चिग मे भले ही अभी समय बचा है लेकिन कंपनी ने भारत में इस बाइक की प्री—बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक कंपनी के डीलरशिप शोरूम पर इसके कीमत की 20 फीसदी राशि यानि 3.12 लाख रुपए जमा करवाकर इसे अपने लिए बुक करवा सकता है। इस बाइक को भारत में बेचने के लिए एमवी अगस्ता ने काइनेटिक इंडिया से समझौता किया है, कंपनी काइटेनिक प्लांट में ब्रुटाले 800 को असेंबल करके बेचेगी। 

BRUTALE 800

एमवी अगस्ता ने इससे पहले ब्रुटाले 1090 मोटरसाइकिल को मार्केट में उतार चुकी है। नया मॉडल इसी का अपडेटेड वर्जन है। कंपनी ने ब्रुटाले 800 बाइक की डिजाइन में कुछ अहम बदलाव किए है। बाइक में नई हैडलाइट दी गई है, साथ ही इसके इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल को भी बदला गया है। बाइक को स्पोर्टी लुक प्रदान करने के लिए ट्रिपल एक्‍जॉस्‍ट पाइप भी दिए गए हैं। 

बाइक के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो नई ब्रुटाले 800 में 798 सीसी का इन लाइन 3 मोटर इंजन दिया गया है। यह इंजन 108 बीएचपी की दमदार पावर के सा​थ 83 न्‍यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा बाइक में कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। जैसे बाइक में 3 स्‍टैप एबीएस, क्विक शिफ्ट क्‍लच दिया गया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned