BS-IV इंजन के साथ सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने लॉन्च किए ये दो नए प्रोडक्ट

Bike
BS-IV इंजन के साथ सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने लॉन्च किए ये दो नए प्रोडक्ट

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL)ने शुक्रवार को BS-IV इंजन के साथ अपने लेट्स स्कूटर और हयाते मोटरसाइकिल के नए वर्जन को लॉन्च किया है

नई दिल्‍ली। भारत में 1 अप्रैल, 2017 से सभी वाहनों में बीएस-4 उत्सर्जन मानक को अनिवार्य होने वाला है। इस दिशा में कदम बढ़ाते हुए इंडियन ऑटोमोबाइल कंपनियों ने बीएस-4 इंजन के साथ अपने नए प्रोडक्ट को मार्केट में लॉन्च कर रही है। 

इस फेहरिस्त में अपने आपकों शामिल करते हुए सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (SMIPL)ने शुक्रवार को BS-IV इंजन के साथ अपने लेट्स स्कूटर और हयाते मोटरसाइकिल के नए वर्जन को लॉन्च किया है। बीएस-4 मानकों के अनुरूप कंपनी नए मॉडल्स की कीमत भी निर्धारित कर दी है। दिल्ली एक्स शोरूम में लेट्स स्कूटर की कीमत 47,272 रुपए और हयाते मोटरसाइकिल की कीमत 52,754 रुपए रखी गई है। 

suzuki hayate ep

नए प्रोडक्ट को लॉन्च करते हुए एसएमआईपीएल के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सतोशी उचीदा ने कहा कि नया लेट्स सरकारी नियमों के अनुरूप भारत में सबसे ज्‍यादा ईको-फ्रेंडली सवारी लाने के हमारे प्रयासों का प्रमाण है। हमें पूरा विश्‍वास है कि हमारे उत्‍पाद अपने-अपने संबंधित क्षेत्र में मजबूत बाजार हिस्‍सेदारी हासिल करेंगे। आपको बता दें सुजुकी का यह कोई पहला प्रोडक्ट नहीं है जिसे बीएस-4 तकनीक के साथ लॉन्च किया गया है, इससे पहले कंपनी ने न्यू एसेस 125 और जिक्सर सीरीज को पेश कर चुकी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned