BS-IV इंजन के साथ TVS ने लॉन्च किया नया स्कूटर Wego

Kamal Rajpoot

Publish: Feb, 23 2017 12:28:00 (IST)

Bike
BS-IV इंजन के साथ TVS ने लॉन्च किया नया स्कूटर Wego

इस स्कूटर को दो कलर वेरिएंट्स (मैटैलिक आरेंज व टी ग्रे) के साथ मार्केट में बिक्री के लिए पेश किया है। स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत  50,434 रुपए है

नई दिल्ली। इन दिनों ऑटोमोबाइल कंपनियां BS-IV मानकों के साथ अपने नए वाहनों को पेश कर रही है। हाल ही में होंडा वाहन कंपनी ने नई एक्टिवा 125 को BS-IV इंजन के साथ रिलॉन्च किया था। अब इसी फेहरिस्त में आगे बढ़ते हुए देश की तीसरी सबसे बड़ी टू-व्हीलकर कंपनी टीवीएस ने BS-IV इंजन के साथ Wego के 2107 मॉडल को लॉन्च किया है। 

दो कलर में मिलेगा वीगो स्कूटर
टीवीएस ने इस स्कूटर को दो कलर वेरिएंट्स (मैटैलिक आरेंज व टी ग्रे) के साथ मार्केट में बिक्री के लिए पेश किया है। स्कूटर की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत  50,434 रुपए है। कंपनी की ओर से Wego के इस स्कूटर में सिंक ब्रेक सिस्टम, टैलिस्कोपिक फ्रंट शॉक एब्सर्बर, फुल डिजीटल स्पीडोमीटर, यू.एस.बी चार्जिंग पोर्ट व डुअल टोन सीट कवर दिए गए हैं। देखने में स्कूटर का लुक अट्रेक्ट करने वाला नजर आता है। 

109.7 सीसी का इंजन लगा है
टीवीएस के Wego स्कूटर के इंजन और पॉवर की अगर चर्चा करें तो इसमें BS-IV कम्पलाएंट के साथ 109.7 सीसी का 4-स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8 बीएचपी की पॉवर के साथ-साथ 8 एनएम टार्क जनरेट करता है। बता दें सरकार की ओर से वातावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों को बीएस-4 इमिशन नियमों को पूरा करने लिए 31 मार्च, 2017 तक का समय दिया गया है। जिस पर गौर फरमाते हुए टीवीएस ने BS-IV इंजन के साथ वीगो के 2107 मॉडल को पेश किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned