TVS ने BS-IV इंजन के साथ उतारी नई Star City+, जाने क्या है नया

Kamal Rajpoot

Publish: Apr, 25 2017 02:17:00 (IST)

Bike
TVS ने BS-IV इंजन के साथ उतारी नई Star City+, जाने क्या है नया

TVS ने नई बाइक स्टार सिटी प्लस को BS-IV इंजन के साथ ऑटो हेडलैंप ऑन (AHO) फीचर के साथ मार्केट में उतारा है

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी नई बाइक स्टार सिटी प्लस को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को BS-IV इंजन के साथ ऑटो हेडलैंप ऑन (AHO) फीचर के साथ मार्केट में उतारा है। कीमत की बात करें तो दिल्ली एक्स शोरूम में इसकी कीमत 44,990 रुपए रखी गई है। 

कलर और माइलेज
कंपनी ने इस बाइक को चॉकलेट गोल्ड, व्हाइट गोल्ड, ब्लैक गोल्ड, ब्लैक सिल्वर, ब्लैक ब्लू, मैटे ग्रे, टाइटेनियम ग्रे, ऑस्कर ब्लैक, शो-स्टॉपर ब्लू, सेलेब्रिटी स्कारलेट और स्पॉटलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। माइलेज के मामले में यह शानदार गाड़ी है, कंपनी का दावा है कि यह मोटरसाइकिल एक लीटर पेट्रोल में 86 किलोमीटर का माइलेज देती है। इसमें ऑल-गियर इलेक्ट्रिक स्टार्ट, एनालॉग एंड डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन और एक इकोमीटर दिया गया है जो कि अधिकतम ईंधन दक्षता को शो करता है। 

इंजन और पॉवर
स्पीड राइडिंग के लिए बाइक को काफी स्मूथ बनाया गया है। कंपनी का दावा है कि कंपनी ने इसमें स्पेशल पावरट्रेन मोलीकोट पिस्टन दिया है जो कि बेहतर ज्वलन जनरेट करता है। टीवीएस ने नई स्टार सिटी प्लस में 109.7cc का मिल इंजन दिया है। यह इंजन 7,000 आरपीएम पर 8.4PS की पॉवर और 5,000 आरपीएम पर 8.7Nm का टार्क जनरेट करता है। इसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 10 लीटर की है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned