TVS ने दिखाई अपने नए स्कूटर की पहली झलक, जाने इसके बारे में

Kamal Rajpoot

Publish: May, 15 2017 12:46:00 (IST)

Bike
TVS ने दिखाई अपने नए स्कूटर की पहली झलक, जाने इसके बारे में

कंपनी इस स्कूटर को 109.7 सीसी इंजन के साथ मार्केट में उतारेगी। इस इंजन को सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है

नई दिल्ली। देश की प्रतिष्ठित टू-व्हीलर कंपनियों में शुमार टीवीएस मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्कूटर उतारने वाली है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक टीजर पेश करते हुए यह जानकारी साझा की है। टीजर में जिस स्कूटर की तस्वीर नजर आ रही है, उसका टेल लैंप टीवीएस की स्कूटी 'जेस्ट 110' मॉडल की तरह नजर आ रहा है। 

सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है यह स्कूटर
ऐसा कहा जा रहा है कि टीवीएस की इस स्कूटर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते है। जैसे कि नए ग्राफिक्स, डीआरएल (डेटाइम रनिंग लैंप), यूएसबी चैंजिंग सॉकिट आदि। साथ ही ग्राहकों को यह स्कूटर कई कलर ऑप्शन में देखने को मिलेगा। इसमे स्कूटी जेस्ट के फीचर्स भी दिए जा सकते है। कंपनी इस स्कूटर को 109.7 सीसी इंजन के साथ मार्केट में उतारेगी। इस इंजन को सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

1 लीटर पेट्रोल में 62 किलोमीटर का माइलेज 
इस स्कूटर के माइलेज के बात करें तो इसमें मामले में यह स्कूटर शानदार है। एक लीटर पेट्रोल में यह स्कूटर 62 किलोमीटर का सफर कर सकता है। इस स्कूटर के फ्यूल टैंक की क्षमता 5 लीटर की है। लेकिन लेटेस्ट और हाईटेक टेक्नोलॉजी से तैयार स्कूटर को खरीदने के लिए कस्टमर को टीवीएस की स्कूटी जेस्ट 110 से थोड़ा अधिक पैसा खर्च करना पड़ेगा। बता दें जेस्ट स्कूटर की मार्केट वैल्यू 46,238 रुपए है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned