यामाहा की बिक्री बढ़ाकर 10 लाख करने का लक्ष्य

Kamal Rajpoot

Publish: Mar, 15 2017 12:08:00 (IST)

Bike
यामाहा की बिक्री बढ़ाकर 10 लाख करने का लक्ष्य

इस सम्मेलन में देश भर से 200 से अधिक आपूर्तिकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करने वाले 500 सदस्यों ने हिस्सा लिया। 

नई दिल्ली। इंडिया यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने हाल ही में ग्रेटर नोएडा में सालाना आपूर्तिकर्ता सम्मेलन (सप्लायर कॉन्फ्रेंस) का आयोजन किया। इस सम्मेलन में देश भर से 200 से अधिक आपूर्तिकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करने वाले 500 सदस्यों ने हिस्सा लिया। इस साल के सम्मेलन की थीम 'चैलेन्ज द इनोवेशन फॉर ग्लोबल कॉम्पीटिटिवनेस' और 'इट्स ऑल अबाउट कस्टमर' रखी गई थी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि पिछले साल की बिक्री एवं उत्पादन के परिणामों को साझा करना तथा चालू वर्ष की बिक्री एवं उत्पादन योजना पर रोशनी डालना इस सालाना आपूर्तिकर्ता सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य था। इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप कंपनीज के चेयरमैन हीरोआकी फुजिता ने कहा, हमने इस साल के लिए घरेलू बाजार में 10 लाख वाहन और निर्यात बाजार में 2.2 लाख वाहन की बिक्री का लक्ष्य तय किया है। 

इसके अलावा, हम दुनिया भर में यामाहा के कारोबार में योगदान देने के लिए भारतीय कल-पुर्जो के निर्यात को भी प्रोत्साहित करेंगे। इसके साथ हमें कल-पुर्जो एवं उत्पादों की गुणवत्ता पर भी ध्यान केन्द्रित करना होगा। सम्मेलन में सोलह आपूर्तिकतार्ओं को गुणवत्ता, डिलीवरी, लागत एवं विकास जैसे क्षेत्रों में उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned