सिरफिरे ऑटो चालक ने बीच सड़क टीचर का हाथ पकड़कर किया ये काम

Bilaspur, Chhattisgarh, India
सिरफिरे ऑटो चालक ने बीच सड़क टीचर का हाथ पकड़कर किया ये काम

चकरभाठा पुलिस के अनुसार, बैकुंठपुर निवासी 22 वर्षीय युवती बेलगहना के शासकीय स्कूल में शिक्षिका है। उसलापुर स्थित साईं कॉलोनी में वह किराए के मकान में रहती है।

बिलासपुर. उसलापुर साईं कॉलोनी में सोमवार सुबह छेड़खानी करने से मना करने पर एक ऑटो चालक ने शिक्षिका से मारपीट कर दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। चकरभाठा पुलिस के अनुसार, बैकुंठपुर निवासी 22 वर्षीय युवती बेलगहना के शासकीय स्कूल में शिक्षिका है। उसलापुर स्थित साईं कॉलोनी में वह किराए के मकान में रहती है। प्रतिदिन ट्रेन से स्कूल आना-जाना करती है। कुछ महीने पूर्व से वह राजेन्द्र नगर निवासी  व ऑटो चालक प्रभाकर राव पिता सुधाकर राव (40) के ऑटो रिक्शे में स्टेशन आना-जाना करती थी। इस बीच प्रभाकर उससे छेड़खानी करने लगा था।

 इससे शिक्षिका ने उसकी ऑटो में जाना छोड़ दिया, उसने स्टेशन जाने-आने के लिए दूसरी ऑटो तय कर ली। सोमवार सुबह साढ़े 8 बजे वह स्टेशन जाने के लिए घर से निकली। उसलापुर में प्रभाकर ने उसका रास्ता रोक लिया और छेड़खानी करने लगा। मना करने पर उसने बदसलूकी करते हुए शिक्षिका की पिटाई कर दी।

 शिक्षिका ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 354, 294, 506, 323 के तहत अपराध दर्ज किया। घटना स्थल चकरभाठा थाना क्षेत्र का होने पर पुलिस ने केस डायरी चकरभाठा थाने को भेजी गई। चकरभाठा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned