किराना दुकान में चोरी, एक-एक हजार के पुराने नोट भी ले गए बदमाश

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Dec, 02 2016 12:14:00 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
किराना दुकान में चोरी, एक-एक हजार के पुराने नोट भी ले गए बदमाश

गूुरुवार सुबह विनोबा नगर निवासी पंकज पिता एमएस अग्रवाल (38) दुकान खोलने के लिए पहुंचे। शटर उठा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए।

बिलासपुर. व्यापार विहार एटीएम चौक के पास अज्ञात बदमाशों ने एक किराना दुकान को निशाना बनाया। यहां बदमाशों ने दुकान का शटर ऊपर कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद गल्ले से 50 के नोट का एक बंडल के साथ ही दो हजार रुपए के दो नए नोट चुराए। बदमाश यहां से एक हजार रुपए के पुराने 48 नोट भी अपने साथ ले गए।  इसकी शिकायत किराना दुकान संचालक ने पुलिस में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है। जानकारी के मुताबिक व्यापार विहार एटीएम चौक स्थित पंकज किराना स्टोर का बुधवार रात चोरों ने शटर ऊपर कर अंदर प्रवेश किया।

इसके बाद गल्ले में रखे 50 रुपए के 100 नोट, दो हजार रुपए के दो नोट व एक हजार रुपए के पुराने 48 नोट चुरा लिए। गूुरुवार सुबह विनोबा नगर निवासी पंकज पिता एमएस अग्रवाल (38) दुकान खोलने के लिए पहुंचे। शटर उठा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। पंकज ने बताया बुधवार को उन्होंने बैंक से 50 रुपए के 100 नोट और दो-दो हजार के दो नोट लाकर गल्ले में रखे थे। गल्ले में 1000 रुपए के 48 नोट रखे थे। इसे बदमाश चुराकर ले गए। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। शिकायत पर पुलिस ने चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

पुराने नोटों की पुलिस ने नहीं की गिनती

तारबाहर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते समय नए नोट और 50 के नोटों की चोरी को ही शामिल किया। वहीं पुराने नोटों को टीआई बीएस निषाद ने चलन से बाहर होने का हवाला देकर एफआईआर में शामिल नहीं किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned