दो सूने मकान से लाखों का माल पार

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Jul, 18 2017 12:43:00 (IST)

bilaspur
दो सूने मकान से लाखों का माल पार

शुभम विहार और मिनोचा कॉलोनी की घटना

बिलासपुर. शुभम विहार में रिटायर्ड शिक्षक और मिनोचा कॉलोनी के दो सूने मकानों का ताला तोड़कर चोर ने  लाखों का माल पार कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार शुभम विहार निवासी बंजारीराम बघेल पिता पीताम्ंबर बघेल (62) रिटायर्ड शिक्षक हैं। 14 जुलाई को वे तखतपुर गृहग्र्राम गए थे।

इस दौरान चोर ने मकान का ताला तोड़कर अंदर आलमारी में रखे सोने चोदी के जेवर और नकदी समेत 50 हजार का माल पार कर दिया था। सोमवार सुबह वे वापस शुभम विहारपहुंचे तो उन्हें चोरी होने की जानकारी हुई। शिकायत परपुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। इसी प्रकार मिनोचा कॉलोनी निवासी व वेटनरी डाक्टर राज जायसवाल (37) कुछ दिनों पूर्व निजी काम से बाहर गए थे। दो दिन पूर्व वे वापस घर पहुंचे तो उन्हें मकान का ताला टूटा मिला।

अंदर जाकर देखने पर बेडरूम में रखी आलमारी खुली थी और सारा सामान बिखरा पड़ा था और लॉकर में रखे सोने चांदी के जेवर और नकद समेत दो लाख का माल पार कर दिया था। शिकायत पर पुलिस ने चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

डेयरी से 6 हजार नगदी पार कोल ऑफिस का ताला टूटा : रविवार रात सरकंडा कपिल नगर में डेयरी का ताला तोड़कर चोरों ने 6 हजार नगदी पार कर दिया। घटना कपिल नगर निवासी विजय कुमार यदु पिता उमाशंकर यदु (31) की दुकान में हुई। शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। वहीं सोमवार रात चोरों ने आरके नगर स्थित नायर कोल फिल्ड्स प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया।  यहां से चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा। सोमवार सुबह कंपनी के सुपरवाइजर गोपाल पिता किशोर (53) ऑफिस पहुंचे तो घटना के बारे में पता चला।

यात्रियों के बैग से मोबाइल चोरी: अंबिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस में अनूपपुर और बिलासपुर के बीच दो महिला यात्रियों के बैग से किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक लोहराडीह दुर्ग निवासी तृप्ती ठाकुर पति विश्वनाथ राम  (24) अंबिकापुर-दुर्ग एक्सप्रेस के जनरल कोच से 2 जून को दुर्ग जा रही थीं। पेंड्रारोड के पास सुबह पौने 4 बजे किसी ने उनके बैग से एक मोबाइल चोरी कर लिया। वहीं दूसरी ओर बलरामपुर निवासी अवधरानी पति मंदसोर कच्छप का अंबिाकपुर से दुर्ग जाते समय इसी ट्रेन में हर्री स्टेशन के पास रात साढ़े तीन बजे किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned