हमारे लिए आदर्श हैं संजय सर

Kajal Kiran Kashyap

Publish: Feb, 16 2017 06:22:00 (IST)

Bilaspur, Chhattisgarh, India
हमारे लिए आदर्श हैं संजय सर

पूरे संभाग में सीएमडी कॉलेज का कोई मुकाबला नहीं

बिलासपुर. सीएमडी कॉलेज के छात्रों ने संजय दुबे को अपना लविंग पर्सनैलिटी के रुप में वोट देकर जीतना की बात कही हैं। छात्रों ने बताया कि कॉलेज के चेयरमेन हमारे आदर्श हैं और शहर में शिक्षा की अलख जगाने के लिए उन्होंने बहुत ही बढिय़ा काम किया है। पूरे संभाग में सीएमडी कॉलेज का कोई मुकाबला नहीं है।

'पत्रिकाÓ ने बिलासपुर शहर में लविंग पर्सनैलिटी के तहत अपने पसंदीदा शख्स चुनने का अवसर दिया है। वोटिंग के माध्यम से शहरवासी शहर के विकास में योगदान देने वाले शख्सित का चुनाव करेंगे। इसी के तहत सीएमडी कॉलेज के चेयरमेन संजय दुबे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में विशेष योगदान दिया है। शहर के सबसे बड़े कॉलेज की कमान इनके ही हाथ में हैं और वे अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा भी रहे हैं।

सीएमडी कॉलेज के छात्रों ने बताया कि चेयरमेन द्वारा समय-समय पर जनहित में उपयोग आने वाली कार्यक्रमों की जानकारी दी जाती है। जिससे छात्र पढ़ाई के साथ सामाजिक दायित्वों का निर्वाहन कर सके। 'पत्रिकाÓ द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान पर छात्रों ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें अपने लविंग पर्सनैलिटी द्वारा किए गए योगदान की सराहना करने का अच्छा मौका है और वे ज्यादा से ज्यादा वोट देकर उनको विजय दिलाएंगे। साथ ही अन्य कॉलेजों के छात्रों को भी इस कार्य में योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned